scriptसावधान: यह वीडियो आपको विचलित कर सकता है, जयपुर में दोस्त ने ही दोस्त की पीट-पीट कर निकाली जान | Jaipur crime news: vishwakarma industrial area friend live murder | Patrika News
जयपुर

सावधान: यह वीडियो आपको विचलित कर सकता है, जयपुर में दोस्त ने ही दोस्त की पीट-पीट कर निकाली जान

विश्वकर्मा थाना क्षेत्र में वारदात: चाय बनाने व बर्तन धोने की बात को लेकर हुई थी कहासुनी

जयपुरJun 24, 2022 / 07:57 pm

pushpendra shekhawat

jaipur
जयपुर। विश्वकर्मा थाना अंतर्गत श्याम कॉलोनी स्थित गैस चूल्हा बर्नर फैक्ट्री में गुरुवार शाम एक मजदूर ने बर्तन साफ करने व चाय बनाने की बात को लेकर को हुई मामूली कहासुनी के बाद गुस्से में आकर अपने साथी की लात-घूसों से मारपीट कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फैक्ट्री से भाग गया, जिसे फैक्ट्री मालिक की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने विश्वकर्मा क्षेत्र से शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
थानाधिकारी रमेश सैनी ने बताया कि मोरीजा निवासी लखनकुमार सैनी (20) को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है, जबकि हत्या का शिकार मोहन तंवर उर्फ मोनू (22) पुत्र नारायणलाल बुनकर स्वामियों की ढाणी, गांव मानपुरा माचैडी़ निवासी था। थानाधिकारी ने बताया कि मोहन तंवर और आरोपी लखन कुमार श्याम कॉलोनी स्थित गैस चूल्हा बर्नर बनाने वाली फैक्ट्री में काम करते थे।
मोहन ने गुरुवार शाम लखन को चाय बनाने और बर्तन साफ करने के लिए कहा। लखन ने इनकार कर दिया तो उनमें गाली गलौच हो गई। बात बढऩे पर लखन ने लात-घूसों से मोहन से पिटाई कर दी। सिर व चेहरे पर ताबड़तोड़ मुक्के मारने से मोहन अचेत हो गया। इस पर आरोपी वहां से भाग गया।
फैक्ट्री में काम करने वाले कालूराम तंवर ने अपने भाई मोहन को अचेत देख उसे अन्य साथी की सहायता से निजी हॉस्पिटल में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कांवटिया हॉस्पिटल में शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन को सौंप दिया। आरोपी लखन से मामले में पूछताछ की जा रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8byt7a

Home / Jaipur / सावधान: यह वीडियो आपको विचलित कर सकता है, जयपुर में दोस्त ने ही दोस्त की पीट-पीट कर निकाली जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो