scriptCOVID 19 : 12 जिलों के सीएमएचओ को टीकाकरण के लिए लिखा पत्र | JAIPUR DISCOM COVID VACCINE CMHO LETTER | Patrika News
जयपुर

COVID 19 : 12 जिलों के सीएमएचओ को टीकाकरण के लिए लिखा पत्र

जयपुर डिस्काॅम (Jaipur Discom) ने अपने कर्मचारियों एवं अभियंताओंं के कोविड वैक्सीन (Covid vaccine) लगवाने के लिए 12 जिलों के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारियों पत्र लिखा (Chief medical and health officials wrote the letter) है। इसके लिए शिविर लगाने के लिए कहा गया है। जयपुर डिस्काॅम के प्रबन्ध निदेशक नवीन अरोड़ा ने बताया कि डिस्काॅम अति आवश्यक सेवा का राजकीय उपक्रम है।

जयपुरApr 23, 2021 / 06:11 pm

Girraj Sharma

COVID 19 : 12 जिलों के सीएमएचओ को टीकाकरण के लिए लिखा पत्र

COVID 19 : 12 जिलों के सीएमएचओ को टीकाकरण के लिए लिखा पत्र

COVID 19 : 12 जिलों के सीएमएचओ को टीकाकरण के लिए लिखा पत्र
— जयपुर डिस्काॅम ने 12 जिलों के सीएमएचओ को लिखा पत्र
— डिस्कॉम कर्मचारियों और अभियंताओं को कोविड वैक्सीन लगाने के लिए लिखा

जयपुर। जयपुर डिस्काॅम (Jaipur Discom) ने अपने कर्मचारियों एवं अभियंताओंं के कोविड वैक्सीन (Covid vaccine) लगवाने के लिए 12 जिलों के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारियों पत्र लिखा (Chief medical and health officials wrote the letter) है। इसके लिए शिविर लगाने के लिए कहा गया है।
जयपुर डिस्काॅम के प्रबन्ध निदेशक नवीन अरोड़ा ने बताया कि डिस्काॅम अति आवश्यक सेवा का राजकीय उपक्रम है। विद्युतकर्मी एवं अभियन्ता विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए लगातार फील्ड में काम कर रहे हैं। सब-स्टेशन, शिकायत निवारण केन्द्र, सेवा केन्द्र एवं डाटा सेन्टर सामान्य दिनों की तरह ही लगातार संचालित किए जा रहे हैं। विद्युत आपूर्ति, बिलिंग व विद्युत संबंधि समस्याओं के निवारण के लिए डिस्काॅम कर्मियों को उपभोक्ताओं, जनता के सीधे संपर्क में रहना पड़ता है। ऐसे में विद्युतकर्मी और अभियन्ताओं को कोविड टीकाकरण अभियान में प्राथमिकता दी जाए। इसके लिए शिविर लगाकर वैक्सीनेशन किया जाए।

Home / Jaipur / COVID 19 : 12 जिलों के सीएमएचओ को टीकाकरण के लिए लिखा पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो