scriptJAIPUR : हस्ताक्षर कर दिया संदेश, ‘पार्किंग नहीं, पार्क चाहिए’ | JAIPUR GOVINDDEVJI TEMPLE POUNDRIK PARK PARKING | Patrika News
जयपुर

JAIPUR : हस्ताक्षर कर दिया संदेश, ‘पार्किंग नहीं, पार्क चाहिए’

परकोटे के पौंड्रिक पार्क में पार्किंग (Parking poundric park) के विरोध को लेकर रविवार को हस्ताक्षर अभियान शुरू हुआ। गोविंददेवजी मंदिर (Jaipur Govinddev Temple) में अभियान चलाकर स्थानीय लोगों ने हस्ताक्षर कर पार्क में पार्किंग का विरोध दर्ज कराया। इस दौरान लोगों ने पार्क को बचाने के लिए गोविददेवजी से प्रार्थना भी की।

जयपुरJan 24, 2021 / 10:01 pm

Girraj Sharma

JAIPUR : हस्ताक्षर कर दिया संदेश, 'पार्किंग नहीं, पार्क चाहिए'

JAIPUR : हस्ताक्षर कर दिया संदेश, ‘पार्किंग नहीं, पार्क चाहिए’

हस्ताक्षर कर दिया संदेश, ‘पार्किंग नहीं, पार्क चाहिए’
— पौंड्रिक पार्क में पार्किंग का विरोध : लोगों ने किए हस्ताक्षर
— गोविंददेवजी मंदिर से हस्ताक्षर अभियान शुरू

जयपुर। परकोटे के पौंड्रिक पार्क में पार्किंग (Parking poundric park) के विरोध को लेकर रविवार को हस्ताक्षर अभियान शुरू हुआ। गोविंददेवजी मंदिर (Jaipur Govinddev Temple) में अभियान चलाकर स्थानीय लोगों ने हस्ताक्षर कर पार्क में पार्किंग का विरोध दर्ज कराया। इस दौरान लोगों ने पार्क को बचाने के लिए गोविददेवजी से प्रार्थना भी की।
पौंड्रिक पार्क बचाओ संघर्ष समिति के मनीष सोनी ने बताया कि पौंड्रिक पार्क में पार्किंग का विरोध जारी है। इसके विरोध में लोगों का समर्थन जुटाने के लिए गोविंददेवजी मंदिर में हस्ताक्षर अभियान चलाया। सबसे पहले लोगों ने गोविंददेवजी के दर्शन कर पार्क को बचाने के लिए प्रार्थना की। इसके बाद लोगों ने हस्ताक्षर कर ‘पार्किंग नहीं, पार्क चाहिए’ का संदेश लिखा। वहीं हस्ताक्षर के साथ लोगों ने अपना नाम, मोबाइल नंबर और घर का पता तक लिखा। करीब डेढ घंटे में 200 लोगों ने हस्ताक्षर किए। सोनी ने बताया कि यह अभियान जारी रहेगा।

Home / Jaipur / JAIPUR : हस्ताक्षर कर दिया संदेश, ‘पार्किंग नहीं, पार्क चाहिए’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो