scriptPhoto : जयपुर में एक ही परिवार के 5 लोग जिंदा जले, सीएम भजन लाल शर्मा दुखी, देखें फोटो | Patrika News
जयपुर

Photo : जयपुर में एक ही परिवार के 5 लोग जिंदा जले, सीएम भजन लाल शर्मा दुखी, देखें फोटो

5 Photos
1 month ago
1/5

Jaipur Horrific Fire : मामला कुछ ऐसा था कि जयपुर में गुरुवार सवेरे विश्वकर्मा थाना में स्थित जैसल्या गांव में किराए के मकान में रहने वाले राजेश, उसकी पत्नी रूबी और तीन बच्चे बेटा दिलखुश (5 वर्ष), बेटी खुशी (3 वर्ष), बेटी ईशु (7 वर्ष) थी। यह परिवार मूल रुप से बिहार का रहने वाला था।

2/5

Jaipur Horrific Fire : जानकारी के अनुसार आज सवेरे जब मां रूबी बच्चों के लिए चाय और नाश्ता बना रही थी तो इस दौरान गैस के पाइप से तेजी से गैस लीक होने के बाद पूरे कमरे में आग लग गई। परिवार के सभी पांच इस आग में जल गए।

3/5

Jaipur Horrific Fire : शोर सुनने के बाद मौके पर लोग पहुंचे। सूचना पर दमकल आई। दमकल ने आग पर काबू पाया। उसके बाद पुलिस और गांव के लोग कमरे में गए।

4/5

Jaipur Horrific Fire : पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को एक चादर में लपेट कर एम्बुलेंस में रखवाया। माता-पिता के शव भी 80 फीसदी तक जल गए। घटना में पूरा का पूरा परिवार ही जिंदा जल गया।

5/5

Jaipur Horrific Fire : मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा जयपुर के विश्वकर्मा में भीषण आग की चपेट में आने से 5 नागरिकों के असामयिक निधन का समाचार हृदय विदारक है। परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। घायलों को समुचित उपचार सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए गए हैं।

loksabha entry point
अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.