scriptजेडीए ने दीवार बना 4 दिन में बांट दिए 10 हजार मास्क | JAIPUR JDA AWARE COVID 19 MASKS WALL | Patrika News
जयपुर

जेडीए ने दीवार बना 4 दिन में बांट दिए 10 हजार मास्क

जेडीए ने कोरोना के विरुद्ध जन आंदोलन अभियान (Corona awareness campaign) के तहत मास्क की दीवार (Wall of masks) से चार दिन में करीब 10 हजार मास्क बांट दिए। जेडीए कार्यालय के सामने बनाई गई मास्क की दीवार से जरूतरमंद लोगों को नि:शुक्ल मास्क बांटे जा रहे है। जेडीए ने इनमें कुछ मास्क दानदाताओं के सहयोग से भी बांटे है।

जयपुरNov 26, 2020 / 10:26 pm

Girraj Sharma

जेडीए ने दीवार बना 4 दिन में बांट दिए 10 हजार मास्क

जेडीए ने दीवार बना 4 दिन में बांट दिए 10 हजार मास्क

जेडीए ने दीवार बना 4 दिन में बांट दिए 10 हजार मास्क

— कोरोना के विरुद्ध जन आंदोलन अभियान

जयपुर। जेडीए ने कोरोना के विरुद्ध जन आंदोलन अभियान (Corona awareness campaign) के तहत मास्क की दीवार (Wall of masks) से चार दिन में करीब 10 हजार मास्क बांट दिए। जेडीए कार्यालय के सामने बनाई गई मास्क की दीवार से जरूतरमंद लोगों को नि:शुक्ल मास्क बांटे जा रहे है। जेडीए ने इनमें कुछ मास्क दानदाताओं के सहयोग से भी बांटे है।
जेडीए आयुक्त गौरव गोयल ने बताया कि जेडीए की ओर से कोरोना के विरूद्ध जन आंदोलन के तहत आम व्यक्तियों को निःशुल्क मास्क उपलब्ध करवाने के लिए के उद्देश्य से जेडीए कार्यालय के सामने नई पहल करते हुए मास्क की दीवार बनवाई गई है। यहां से 23 से 26 नवम्बर तक जरूरतमंद लोगों को 10 हजार मास्क बांटे गए है। जेडीए के अलावा ये मास्क दानदाताओं ने भी उपलब्ध कराए है। मास्क की दीवार से जरूरतमंद लोगों को सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक निःशुल्क मास्क वितरित किए जा रहे है।

Home / Jaipur / जेडीए ने दीवार बना 4 दिन में बांट दिए 10 हजार मास्क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो