scriptCORONA क्वारेंटाइन सेंटरों के लिए बनाई 6 टीमें | JAIPUR JDA CORONA QUARANTINE CENTER | Patrika News
जयपुर

CORONA क्वारेंटाइन सेंटरों के लिए बनाई 6 टीमें

जयपुर में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटरों (Quarantine Center) पर पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए जेडीए (Jaipur JDA) ने जोनवार 6 टीमें गठित की है। जेडीए आयुक्त टी. रविकांत ने शुक्रवार कोर कमेटी की बैठक में इन टीमों के गठन के साथ ही एक नियंत्रण कक्ष स्थापित किया है।

जयपुरApr 10, 2020 / 08:07 pm

Girraj Sharma

CORONA क्वारेंटाइन सेंटरों के लिए बनाई 6 टीमें

CORONA क्वारेंटाइन सेंटरों के लिए बनाई 6 टीमें

क्वारेंटाइन सेंटरों के लिए बनाई 6 टीमें

— सेंटरों पर करेंगी व्यवस्था सुनिश्चित
— एक नियंत्रण कक्ष भी बनाया

जयपुर। जयपुर में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटरों (Quarantine Center) पर पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए जेडीए (Jaipur JDA) ने जोनवार 6 टीमें गठित की है। जेडीए आयुक्त टी. रविकांत ने शुक्रवार कोर कमेटी की बैठक में इन टीमों के गठन के साथ ही एक नियंत्रण कक्ष स्थापित किया है।
बैठक में निर्णय लिया गया कि प्रत्येक क्वारेंटाइन सेंटर्स के लिए दो शिफ्ट में स्टाफ तैनात किया जाएगा, जो इन सेंटर्स में आए लोगों के खाने-पीने एवं अन्य व्यवस्थाओं को संभालेगा व उनकी देख—रेख करेंगे। इन सेंटर्स पर खाने पीने की व्यवस्था, वाहन एवं मास्क, सैनिटाइजर एवं अन्य व्यवस्थाओं के लिए अतिरिक्त आयुक्त गिरीश पाराशर नोडल अधिकारी बनाया है। इसके अलावा प्रत्येक सेंटर्स में प्रभारी अधिकारी नियुक्त किए है।
सभी क्वारेंटाइन सेंटर्स पर होने वाली समस्याओं के निस्तारण के लिए नियंत्रण कक्ष बनाया है, जिसका प्रभारी संयुक्त आयुक्त गिरीराज अग्रवाल को बनाया है।

Home / Jaipur / CORONA क्वारेंटाइन सेंटरों के लिए बनाई 6 टीमें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो