scriptकोरोना के बीच जेडीए का चला बुल्डोजर, राह सुगम | JAIPUR JDA ENCROACHMENT ECTION | Patrika News
जयपुर

कोरोना के बीच जेडीए का चला बुल्डोजर, राह सुगम

जेडीए के प्रवर्तन दस्ते की ओर से सोमवार को कार्रवाई करते हुए गोपालपुरा बाईपास आर्मी कैम्पस के पास राठी नगर कॉलोनी में मिलिट्री के आयुध डिपो से लगती हुई मुख्य सड़क सीमा पर बनाई गई अवैध कोठरी (Encroachment) को ध्वस्त किया गया। जोन पीआरएन साउथ के राजस्व स्टाफ की निशादेही पर प्रवर्तन दस्ते की ओर से जेसीबी मशीन व मजदूरों की सहायता से ध्वस्त किया गया।

जयपुरMay 03, 2021 / 10:18 pm

Girraj Sharma

कोरोना के बीच जेडीए का चला बुल्डोजर, राह सुगम

कोरोना के बीच जेडीए का चला बुल्डोजर, राह सुगम

कोरोना के बीच जेडीए का चला बुल्डोजर, राह सुगम

जेडीए दस्ते ने सड़क सीमा से हटाया अतिक्रमण
– गोपालपुरा बाइपास पर राठी नगर कॉलोनी में कार्रवाई

जयपुर। जेडीए के प्रवर्तन दस्ते की ओर से सोमवार को कार्रवाई करते हुए गोपालपुरा बाईपास आर्मी कैम्पस के पास राठी नगर कॉलोनी में मिलिट्री के आयुध डिपो से लगती हुई मुख्य सड़क सीमा पर बनाई गई अवैध कोठरी (Encroachment) को ध्वस्त किया गया।
मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन रघुवीर सैनी ने बताया कि जोन-पीआरएन-साउथ में गोपालपुरा बाईपास आर्मी कैम्पस के पास राठी नगर कॉलोनी में मिलिट्री के आयुध डिपो से लगती हुई मुख्य सड़क सीमा पर अतिक्रमण कर अवैध कोठरी व अन्य अवैध निर्माण-अतिक्रमण कर लिए थे, जिन्हें जोन पीआरएन साउथ के राजस्व स्टाफ की निशादेही पर प्रवर्तन दस्ते की ओर से जेसीबी मशीन व मजदूरों की सहायता से ध्वस्त किया गया और रोड को अतिक्रमण मुक्त करवाया गया। अतिक्रमण हटाने के बाद लोगों की सुगम हुई। यह कार्रवाई प्रवर्तन अधिकारी जोन पीआरएन साउथ व राजस्व तकनीकी स्टाफ की निशादेही पर प्रवर्तन दस्ते की ओर से की गई।

Home / Jaipur / कोरोना के बीच जेडीए का चला बुल्डोजर, राह सुगम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो