scriptजेडीए ने लगाया शिविर, सिर्फ 7 प्रभावितों ने ही भरे समर्पण पत्र | JAIPUR JDA WEST-WAY HEIGHTS SCHEME | Patrika News
जयपुर

जेडीए ने लगाया शिविर, सिर्फ 7 प्रभावितों ने ही भरे समर्पण पत्र

वेस्ट-वे हाईट्स योजना (West-Way Heights Scheme) को लेकर जेडीए की ओर से शनिवार को शिविर शुरू हुए। शिविर में प्रभावित 7 काश्तकारों ने समर्पण पत्र एवं शपथ पत्र प्रस्तुत किए। जोन उपायुक्त नरेश सिंह तंवर ने बताया कि योजना स्थल पर आयोजित शिविर में 7 प्रभावित काश्तकारों व खातेदारों ने रिट याचिकाओं को वापिस लेने के लिए समर्पण पत्र एवं शपथ पत्र प्रस्तुत किए गए।

जयपुरJul 17, 2021 / 07:51 pm

Girraj Sharma

जेडीए ने लगाए शिविर, सिर्फ 7 प्रभावितों ने ही भरे समर्पण पत्र

जेडीए ने लगाए शिविर, सिर्फ 7 प्रभावितों ने ही भरे समर्पण पत्र

जेडीए ने लगाया शिविर, सिर्फ 7 प्रभावितों ने ही भरे समर्पण पत्र
— वेस्ट-वे हाईट्स योजना का मामला
— याचिकाओं को वापिस लेने के लिए भरे समर्पण पत्र
– जेडीए ने मौके पर लगाये शिविर

जयपुर। वेस्ट-वे हाईट्स योजना (West-Way Heights Scheme) को लेकर जेडीए की ओर से शनिवार को शिविर शुरू हुए। शिविर में प्रभावित 7 काश्तकारों ने समर्पण पत्र एवं शपथ पत्र प्रस्तुत किए।
जेडीए आयुक्त गौरव गोयल ने बताया कि 9 जुलाई को वेस्ट-वे हाईट्स योजना से प्रभावित काश्तकारों व खातेदारों के साथ बैठक आयोजित की गई, इसमें उनकी जेडीए की ओर से योजना की रिप्लानिंग की जाकर प्रभावित काश्तकारों, खातेदारों को लॉटरी से भूखण्डों का आवंटन करने आदि मांगों को मानते हुए प्रभावितों की सहमति से समर्पणनामा, समझौता पत्र के पश्चात आरक्षण पत्र जारी जारी किए जाने के लिए योजना स्थल पर ही शिविर आयोजित करने का निर्णय लिया गया था। जोन उपायुक्त नरेश सिंह तंवर ने बताया कि शनिवार को योजना स्थल पर शिविर आयोजित किया गया, जिसमें 7 प्रभावित काश्तकारों व खातेदारों ने रिट याचिकाओं को वापिस लेने के लिए समर्पण पत्र एवं शपथ पत्र प्रस्तुत किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो