scriptजयपुर-मुंबई फ्लाइट से टकराया पक्षी, 165 यात्रियों की जान आई सांसत में | Jaipur mumbai goair flight bird hit emergency landing jaipur airport | Patrika News
जयपुर

जयपुर-मुंबई फ्लाइट से टकराया पक्षी, 165 यात्रियों की जान आई सांसत में

जयपुर एयरपोर्ट की घटना, मुंबई जाने वाली थी उड़ान, विमान से टकराया पक्षी, वापस उतारने पड़े 165 यात्री

जयपुरSep 16, 2019 / 05:48 pm

pushpendra shekhawat

जयपुर। जयपुर एयरपोर्ट ( Jaipur Airport ) पर सोमवार सुबह सवा आठ बजे मुंबई ( Jaipur Mumbai Flight ) जाने वाली गो एयर के विमान के टेक ऑफ के दौरान पक्षी टकरा गया। घटना के तुरंत बाद विमान की आपात स्थिति में लैंडिंग करवानी पड़ी। हालांकि बड़ा हादसा टल गया। जानकारी के मुताबिक पक्षी विमान के बाएं इंजन से टकराया। विमान में सवार करीब 165 यात्रियों को विमान से उतारकर अराइवल हॉल में भेज दिया गया। इसके बाद तकनीकी विशेषज्ञों की टीम ने विमान को ठीक किया। एकबारगी पक्षी टकराने की जानकारी मिलते ही विमान में सवार यात्रियों में भय फैल गया। विमान की सुरक्षित लैंडिंग होने पर यात्रियों ने राहत की सांस ली।
अराइवल हॉल में वापस भेजे जाने के बाद काफी देर तक दूसरे विमान का इंतजाम नहीं हो पाया। इस दौरान यात्रियों ने दूसरे विमान का इंतजाम करने की मांग की। वहीं विमान कंपनी की तकनीकी टीम विमान को ठीक करने में जुटी रही। यात्रियों को विमान से अराइवल हॉल में भेजे जाने से पहले कुछ देर के लिए यात्रियों का विमान में भी बैठाए रखा गया।

Home / Jaipur / जयपुर-मुंबई फ्लाइट से टकराया पक्षी, 165 यात्रियों की जान आई सांसत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो