scriptजयपुर : 9वीं कक्षा के छात्र को स्कूल में आया हार्ट अटैक, मौत | Jaipur : Ninth Class student dies of heart attack | Patrika News

जयपुर : 9वीं कक्षा के छात्र को स्कूल में आया हार्ट अटैक, मौत

locationजयपुरPublished: Dec 26, 2023 04:50:11 pm

Ninth Class Student Dies OF Heart Attack : राजधानी जयपुर के एक निजी स्कूल के कक्षा 9 के छात्र की संदिग्ध दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, छात्र को दिल का दौरा तब पड़ा जब वह स्कूल में प्रवेश कर रहा था।

Heart stroke

Heart stroke

Ninth Class Student Dies Of heart attack : राजधानी जयपुर के एक निजी स्कूल के कक्षा 9 के छात्र की संदिग्ध दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, छात्र को दिल का दौरा तब पड़ा जब वह स्कूल में प्रवेश कर रहा था। करधनी थाने के हेड कांस्टेबल मनोज कुमार ने कहा कि स्कूल प्रशासन द्वारा तत्काल कार्रवाई की गई और 14 वर्षीय छात्र को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, और फिर एसएमएस अस्पताल में रेफर कर दिया गया। हालांकि, तमाम कोशिशों के बावजूद वह बच नहीं सका। पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिवार को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें

बार-बार टॉन्सिल की समस्या हो रही है तो सर्जरी जरूरी

यह दुखद घटना 19 दिसंबर को घटी, लेकिन अब सामने आई है। पुलिस जांच ने पुष्टि की कि दु:खद घटना में किसी साजिश का कोई संकेत नहीं मिला है। प्रारंभिक निष्कर्षों से पता चलता है कि मौत का कारण संभवत: हृदय गति रुकना है। मृतकों से प्राप्त नमूनों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें

घातक नहीं, पर तेजी से फैल रहा है नया कोविड वायरस

स्कूल अधिकारी विनोद ने कहा कि सिंह के बड़े भाई ने 19 दिसंबर की सुबह उसे स्कूल छोड़ा था। उन्होंने कहा, वह अपनी कक्षा में जा रहा था, जहां कुछ छात्र पहले ही आ चुके थे और कुछ अभी भी आ रहे थे। वह अपने शिक्षक पर गिर गया, जो कक्षा के दरवाजे पर खड़े थे। पुलिस ने घटना की गहनता से जांच की और कहा कि परिवार ने कोई संदेह नहीं जताया है।

-आईएएनएस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो