scriptजयपुर में बना ‘सिर तन से जुदा’ का वीडियो केन्द्रीय मंत्री ने किया शेयर, भड़के सीएम के ओएसडी | Jaipur old video sar tan se juda viral gajendra singh shekhawat police | Patrika News
जयपुर

जयपुर में बना ‘सिर तन से जुदा’ का वीडियो केन्द्रीय मंत्री ने किया शेयर, भड़के सीएम के ओएसडी

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने किया एक साल पुराना वीडियो शेयर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर साधा निशाना, सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा ने किया पलटवार

जयपुरJul 19, 2022 / 05:38 pm

pushpendra shekhawat

gajendra singh shekhawat

जयपुर में बना ‘सिर तन से जुदा’ का वीडियो केन्द्रीय मंत्री ने किया शेयर, भड़के सीएम के ओएसडी

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में बना ‘सिर तन से जुदा’ के नारों का एक वीडियो केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने मंगलवार को शेयर किया है। सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो में शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना लगाया है।
मंत्री ने एक साल पुराना वीडियो शेयर कर लिखा कि गहलोतजी आप किस मिट्टी के बने हैं? राजधानी जयपुर में ‘सर तन से जुदा’ करने की धमकी पोस्टर लगाकर खुलेआम दी जा रही है और पुलिस का कहीं अता-पता नहीं है। इस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने पलटवार करते हुए लिखा: मंत्रीजी आपकी मिट्टी कौन—सी है, जो एक साल पुराने वीडियो को शेयर कर रहे हैं। इसमें आपकी मंशा क्या है।
शेखावत ने ये किया ट्वीट
केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने वीडियो के साथ लिखा: गहलोतजी आप किस मिट्टी के बने हैं? राजधानी जयपुर में “सर तन से जुदा” करने की धमकी पोस्टर लगाकर खुलेआम दी जा रही है और पुलिस का कहीं अता-पता नहीं है। इसके बाद दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि: ये केवल स्वामी नरसिम्हानंद को धमकी नहीं है, ये आमजन में दहशत फैलाना है। यह हो रहा है क्योंकि आप ऐसा होने दे रहे हैं। राजस्थान का लॉ एंड ऑर्डर दहशतगर्दों के हवाले कर दिया गया है!
ओएसडी शर्मा ने दिया जवाब

https://twitter.com/_lokeshsharma/status/1549330696216268800?ref_src=twsrc%5Etfw
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने शेखावत पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया। जिसमें लिखा : केंद्रीय मंत्री जी आपसे आग्रह है कि पहले आपकी मिट्टी का प्रकार बताने का कष्ट करें ताकि प्रदेश की जनता ये जान सके कि वो कौनसी मिट्टी है जो बार-बार पुराने वीडियोज को यहां शेयर करती है और उसकी मंशा क्या है, जिसे प्रदेश में अमन-चैन-शांति से कोई वास्ता नहीं है।

पुलिस की अपील: वीडियो ना फैलाएं
पिछले दो दिनों से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इधर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अपील की है कि: कोई भी वीडियो को आगे शेयर नहीं करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो