scriptनए एमवी एक्ट की जागरूकता के लिए जयपुर पुलिस का अभियान जारी | Jaipur Police continues campaign for awareness of new MV Act | Patrika News
जयपुर

नए एमवी एक्ट की जागरूकता के लिए जयपुर पुलिस का अभियान जारी

भारी जुर्माना राशी की जानकारी के लिए निकाली रैली

जयपुरJul 12, 2020 / 10:15 pm

Lalit Tiwari

नए एमवी एक्ट की जागरूकता के लिए जयपुर पुलिस का अभियान जारी

नए एमवी एक्ट की जागरूकता के लिए जयपुर पुलिस का अभियान जारी

पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव एवं अतिरिक्त पुलिस आयुक्त राहुल प्रकाश के निर्देश एवं पुलिस उपायुक्त यातायात आदर्श सिधु के सुपरविजन में जयपुर कमिश्नरेट क्षेत्र के पुलिस थाना क्षेत्रों एवं यातायात पुलिस द्वारा एमवी एक्ट के नए प्रावधानों के अनुसार भारी जुर्माना राशी की जानकारी आमजन को देने के लिये वाहन रैली एवम् जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए गए। जागरूकता अभियान की श्रृंखला में यातायात पुलिस व थाना पुलिस द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं।
पुलिस निरीक्षक विजय सिंह व श्रीपाल सिंह ने चोमूं तिराहे से वाहन रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वाहन रैली में 10 मोटरसाइकिलों पर सवार पुलिस कर्मी, यातायात पुलिस के वाहन, प्रियदर्शनी वाहन शामिल थे। रैली में शामिल पुलिस कर्मियों ने श्लोगन लिखी पट्टिकाओं के माध्यम से जागरूकता का संदेश दिया। शहर के चौराहे तिराहे पर कला जत्था के कलाकारों ने नुक्क्ड़ नाटक माध्यम से यातायात के नियमों का पालन करने का संदेश दिया। चोमू तिराहे से मुरलीपुरा चौराहा रोड नं 1 से रोड नं 14 पर रैली का समापन हुआ। शहर के मुख्य मार्गों पर भी वाहन चालकों को जानकारी देकर यातायात के नियमों का पालन करने के लिए समझाइश की गई। पुलिस के चेतक वाहन में पदस्थापित पुलिस कर्मियों द्वारा भी वाहन चालकों को समझाइश की गई।

Home / Jaipur / नए एमवी एक्ट की जागरूकता के लिए जयपुर पुलिस का अभियान जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो