scriptचुनाव प्रचार के बाद दो पक्षों में झगड़ा, गंभीर मारपीट | Jaipur police crime news | Patrika News

चुनाव प्रचार के बाद दो पक्षों में झगड़ा, गंभीर मारपीट

locationजयपुरPublished: Oct 27, 2020 11:01:09 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

जांच भट्टा बस्ती थाना पुलिस कर रही है। पुलिस ने बताया कि रात करीब साढ़े बजे के करीब चुनाव प्रचार और अन्य कार्यों से लौटते समय दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष इमरान और दूसरा पक्ष अशरफ है।

जयपुर
निगम चुनाव प्रचार के बाद मारपीट और झगड़े का पहला मामला सामने आया है। पुलिस ने मारपीट में घायल हुए कुछ लोगों का मेडिकल कराया है और उसके बाद दोनो पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज किया है। जांच भट्टा बस्ती थाना पुलिस कर रही है। पुलिस ने बताया कि रात करीब साढ़े बजे के करीब चुनाव प्रचार और अन्य कार्यों से लौटते समय दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष इमरान और दूसरा पक्ष अशरफ है।
मारपीट के दौरान ईमरान के चेहरे पर चोटें आई हैं और मुंह में कुछ दांत भी टूट गए हैं। वहीं अशरफ पक्ष का आरोप है कि उनके साथ लाठी और डंडों से मारपीट करने के दौरान जान से मारने की धमकियां दी गई। दोनो पक्षों की ओर से करीब एक दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच कर रहे एएसआई बनेसिंह ने बताया कि संभव है दोनो पक्षों में पुरानी रंजिश की जानकारी मिल रही है।
बाकि मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि जयपुर में दो सौ पचास वार्ड में चुनाव होने हैं लेकिन चुनाव प्रचार के दौरान मारपीट की खबर कहीं से नहीं है। पहला ही इस तरह का मामला सामने आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो