scriptजयपुर पोलो सत्र : चांदना स्पायरो ने जीता भवानी सिंह कप | jaipur polo session | Patrika News

जयपुर पोलो सत्र : चांदना स्पायरो ने जीता भवानी सिंह कप

locationजयपुरPublished: Jan 27, 2020 06:59:36 pm

Submitted by:

Satish Sharma

प्लस छह गोल के खिलाड़ी गैराडो मझिनी के छह गोल की बदौलत जयपुर पोलो सत्र के भवानी सिंह कप के फाइनल में चांदना स्पायरो ने गरचा होटल्स को छह के मुकाबले सात गोल से हरा दिया।

जयपुर पोलो सत्र : चांदना स्पायरो ने जीता भवानी सिंह कप

जयपुर पोलो सत्र : चांदना स्पायरो ने जीता भवानी सिंह कप

जयपुर। प्लस छह गोल के खिलाड़ी गैराडो मझिनी के छह गोल की बदौलत यहां रविवार को खेले गए जयपुर पोलो सत्र के भवानी सिंह कप के फाइनल में चांदना स्पायरो ने गरचा होटल्स को छह के मुकाबले सात गोल से हरा दिया। रामबाग पोलो ग्राउंड पर खेले गए इस मैच को रोमांच आखिरी सैकंड तक रहा, दोनो टीम अंतिम चक्कर में ६-६ से बराबरी थी लेकिन मैच खत्म होने के चंद सैकंड पहले ही मझिनी ने गोल कर स्पायरो को जीत दिला दी। चांदना की ओर से मझिनी के अलावा राघव राज ने एक गोल किया वहीं गरचा होटल्स की ओर से लोरंटे ने तीन, सतिदंर ने दो और धनंजय ने एक गोल किया। टूर्नामेंट में सर्वाधिक गोल लोरंटे के नाम रहे उन्होंने पांच मैचों में १५ गोल ठोके वहीं दूसरे नंबर पर १४ गोल के साथ ओटमेंडी रहे।
जयपुर पोलो सत्र : चांदना स्पायरो ने जीता भवानी सिंह कप
अगले सीजन तक ख्ुाद की टीम उतारेंगे : कौशल
स्पायरो टीम के ऑनर कौशल डोडा ने सोमवार को प्रेस वार्ता में बताया कि हमने पहली बार इस सत्र में पोलो टीम उतारी है और चांदना ग्रुप के साथ टाई अप किया है। यह टीम की प्रायोजक भी रही अगले सत्र से हमारी अपनी अलग टीम उतारने की योजना है। पहली बार मिले इस रेस्पॉन्स से हम काफी उत्साहित हैं। अब अगले दौर में हमारी टीम दिल्ली और मुंबई में भी मैच खेलेगी। वहीं कालवाड़ रोड पर पोलो एकेडमी खोलने की तैयारी है इसके लिए हमने जमीन भी चिन्हित की है। इस दौरान उनके साथ पोलो खिलाड़ी ध्रुवपाल गोदारा ने भी पोलो को प्रमोट करने की बात कही। उन्होंने कहा कि अभी नए खिलाडिय़ों की कमी महसूस हो रही है और स्पायरो नए खिलाड़ी तैयारी करने की ओर अग्रसर है। स्पायरो की अपनी एकेडमी में इसके लिए वे खुद खिलाडिय़ों को तैयार करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो