scriptपार्क में पार्किंग का विरोध : लोगों ने की रामधुनी, पेडों के बांधे रक्षासूत्र | JAIPUR POUNDRIK PARK PARKING AGAINST RAMDHUNI | Patrika News
जयपुर

पार्क में पार्किंग का विरोध : लोगों ने की रामधुनी, पेडों के बांधे रक्षासूत्र

परकोटे के पौंड्रिक पार्क (Poundrick Park) में पार्किंग (Parking poundric park) के विरोध (against) को लेकर शनिवार को स्थानीय लोगों के साथ नेताओं ने रामधुनी की, वहीं पेड़ों के रक्षा सूत्र बांधे। रामधुनी के बीच लोगों ने ‘हम सबने ठाना है, पौंड्रिक पार्क को बचाना है’ का नारा बुलंद किया। इस दौरान विधायक कालीचरण सराफ, पूर्व उपमहापौर मनोज भारद्वाज सहित कई लोग शामिल हुए। विरोध को लेकर रविवार को कॉलोनियों में हस्ताक्षर अभियान शुरू किया जाएगा।

जयपुरJan 23, 2021 / 10:42 pm

Girraj Sharma

पार्क में पार्किंग का विरोध : लोगों ने की रामधुनी, पेडों के बांधे रक्षासूत्र

पार्क में पार्किंग का विरोध : लोगों ने की रामधुनी, पेडों के बांधे रक्षासूत्र

पार्क में पार्किंग का विरोध : लोगों ने की रामधुनी, पेडों के बांधे रक्षासूत्र
— पौंड्रिक पार्क में पार्किंग का विरोध

जयपुर। परकोटे के पौंड्रिक पार्क (Poundrick Park) में पार्किंग (Parking poundric park) के विरोध को लेकर शनिवार को स्थानीय लोगों के साथ नेताओं ने रामधुनी की, वहीं पेड़ों के रक्षा सूत्र बांधे। रामधुनी के बीच लोगों ने ‘हम सबने ठाना है, पौंड्रिक पार्क को बचाना है’ का नारा बुलंद किया। इस दौरान विधायक कालीचरण सराफ, पूर्व उपमहापौर मनोज भारद्वाज सहित कई लोग शामिल हुए। विरोध को लेकर रविवार को कॉलोनियों में हस्ताक्षर अभियान शुरू किया जाएगा।
पौंड्रिक पार्क में पार्किंग के विरोध में आसपास की कॉलोनी की महिला, पुरुष, बच्चे और बुजुर्ग तालकटोरा के सामने स्थित गणगौर की छतरी पर जुटे। लोगों ने मंजीरे, ढोलक, शंखनाद करते हुए रामधुनी की। बीच—बीच में लोगों ने नारेबाजी भी की। पौंड्रिक पार्क बचाओ संघर्ष समिति के मनीष सोनी ने बताया कि स्थानीय लोगों के साथ विधायक कालीचरण सराफ, पूर्व उपमहापौर मनोज भारद्वाज आदि ने रामधुनी की, वहीं पेड़ों के रक्षा सूत्र बांध उन्हें बचाने का संकल्प लिया। विधायक कालीचरण सराफ ने इस मामले को राज्यपाल और केन्द्र सरकार तक पहुंचाने की बात कही। वहीं पूर्व उपमहापौर मनोज भारद्वाज ने कहा कि लोगों की जनभावना को देखते हुए शांति पूर्व ढंग से रामधुनी कर चारदीवारी के एकमात्र पार्क को विनाश से बचाने के लिए विरोध दर्ज कराया है। सरकार को भी लोगों की भावनाओं को समझते हुए स्थानीय आवश्यकताओं पर ध्यान देना चाहिए। पार्क के मूलस्वरूप में छेड़छाड़ नहीं होने दी जाएगी।

Home / Jaipur / पार्क में पार्किंग का विरोध : लोगों ने की रामधुनी, पेडों के बांधे रक्षासूत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो