scriptजयपुर में बारिश से बीच सड़क पर बड़ा गड्ढ़ा, 30 फीट तक धंसी रोड | JAIPUR RAIN ROAD BIG POTHOLE | Patrika News
जयपुर

जयपुर में बारिश से बीच सड़क पर बड़ा गड्ढ़ा, 30 फीट तक धंसी रोड

JAIPUR City जयपुर। गुर्जर की थड़ी पर सुल्तान नगर के पास सड़क धंसकर बड़ा गड्ढ़ा हो गया है। तेज बारिश होने से सड़क करीब 30 फीट तक धंस गई।

जयपुरAug 04, 2022 / 02:51 pm

Girraj Sharma

Video : जयपुर में बारिश से बीच सड़क पर बड़ा गड्ढ़ा, 30 फीट तक धंसी रोड

Video : जयपुर में बारिश से बीच सड़क पर बड़ा गड्ढ़ा, 30 फीट तक धंसी रोड

JAIPUR City जयपुर। गुर्जर की थड़ी पर सुल्तान नगर के पास सड़क धंसकर बड़ा गड्ढ़ा हो गया है। तेज बारिश होने से सड़क करीब 30 फीट तक धंस गई। सड़क धंसने से वहां 5 से 5 फीट गहरा गड्ढा हो गया। दूसरे दिन गुरुवार को जेडीए और नगर निगम के अफसर सड़क धंसने का कारण तलाशते रहे, हैरिटेज नगर निगम ने जेसीबी से मिट्टी निकालकर सीवर लाइन को चैक किया, हालांकि दोपहर तक निगम को सीवर लाइन लीकेज नहीं मिली। निगम अफसरों का कहना है कि मिट्टी में कटाव की वजह से सड़क धंसी है। दूसरे दिन भी ट्रैफिक वन-वे ही रहा।

दो दिन पहले तेज बारिश के दौरान गुर्जर की थड़ी पर सुल्तान नगर के पास सड़क में गड्ढ़ा हो गया। जेडीए और नगर निगम अफसरों ने इस गड्ढ़े को भर दिया, लेकिन बुधवार शाम को आई तेज बारिश में गड्ढ़ा बढ़ गया और करीब तीस फीट तक सड़क धंस गई। बीच सड़क तीस फीट तक चार से पांच फीट गहराई में गड्ढ़ा हो गया। आज सुबह निगम और जेडीए के अधिकारी मौके पर पहुंचे और गड्ढ़ा होने के कारण तलाशते रहे। नगर निगम अफसरों ने सुबह वहां जेसीबी लगाकर मिट्टी हटवाई और सीवर लाइन का लीकेज ढूंढ़ने में लगे रहे।

Home / Jaipur / जयपुर में बारिश से बीच सड़क पर बड़ा गड्ढ़ा, 30 फीट तक धंसी रोड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो