scriptजयपुर में तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल | Jaipur Rajasthan accident News : 3 Death in 3 Road Accident 2 injured | Patrika News
जयपुर

जयपुर में तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल

Rajasthan Crime Updated: फिर तेज रफ्तार के चलते तीन सड़क हादसों में तीन लोगों की जान चली गई, वहीं दो लोगों का इलाज चल रहा है

जयपुरDec 12, 2019 / 01:57 pm

Deepshikha Vashista

Accident

जयपुर में तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल

जयपुर.जयपुर में तीन जगह रफ्तार का कहर देखने को मिला। तीन थाना इलाकों में हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की जान चली गई, वहीं दो गंभीर घायल हो गया। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।
बाइक सवार व्यक्ति की मौत

अजमेर रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। हादसे के बाद चालक कार लेकर भाग निकला। राहगीर की सूचना पर बगरू थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार नासनौदा निवासी प्रभूनारायण अपने रिश्तेदार मालूराम के साथ बाइक से किसी काम से बाजार की तरफ जा रहा था। बगरू रावान कट पर कार ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार प्रभूनारायण व मालूराम घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान प्रभूनारायण की मौत हो गई। फिलहाल मालूराम का अस्पताल में उपचार जारी है। हिट एंड रन मामले में पुलिस कार चालक की धरपकड़ के लिए प्रयास कर रही है। पुलिस ने चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।
अज्ञात वाहन की टक्कर से व्यक्ति की मौत

गोविंदगढ़ थाना इलाके में सड़क पार करने के दौरान किसी वाहन ने राहगीर को कुचल दिया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार गोविंदगढ़ पुलिया के पास देर रात एक अज्ञात वाहन ने सड़क पार कर रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान मध्यप्रदेश निवासी पचास वर्षीय पूनम चंद के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है। परिजनों के आने पर आज उसका पोस्टमार्टम होगा।
बाइक सवार साले की मौत, जीजा घायल

चाकसू थाना इलाके में देर रात नेशनल हाइवे 12 के बाईपास पर टोल प्लाजा कट पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार जीजा -साले गंभीर घायल हो गए, जिनकी हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफ र किया गया। इलाज के दौरान आज सुबह साले की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार शहजाद पुत्र कमरुद्दीन लुहार एलबीएस कॉलोनी चाकसू अपने जीजा मोइन निवासी निवाई के साथ बाइक से जयपुर से काम कर चाकसू की तरफ आ रहे थे। नेशनल हाइवे 12 पर टॉल प्लाजा कट पर वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों ही गम्भीर घायल हो गए। उपचार के लिए जयपुर रैफ र कर दिया। वहीं उपचार के दौरान शहजाद पुत्र कमरुद्दीन ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो