scriptजयपुर की रैली से होगी मोदी सरकार के पतन की शुरूआत: गहलोत | Jaipur rally will start the fall of Modi government: Gehlot | Patrika News
जयपुर

जयपुर की रैली से होगी मोदी सरकार के पतन की शुरूआत: गहलोत

जयपुर। कांग्रेस की 12 दिसंबर को महंगाई हटाओ महारैली को लेकर आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में बैठक आयोजित हुई। बैठक में सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, प्रभारी अजय माकन समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। बैठक में सभी मंत्रियों और समितियों के संयोजकों को रैली की तैयारियों के लिए दिशानिर्देश दिए गए और ज्यादा से ज्यादा भीड़ लाने का टारगेट दिया गया। बैठक के बाद सीएम गहलोत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जयपुर में यह ऐतिहासिक रैली होगी और इससे राजस्थान गौरवान्वित होगा।

जयपुरDec 07, 2021 / 06:21 pm

rahul

ashok gehlot

ashok gehlot

जयपुर। कांग्रेस की 12 दिसंबर को महंगाई हटाओ महारैली को लेकर आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में बैठक आयोजित हुई। बैठक में सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, प्रभारी अजय माकन समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। बैठक में सभी मंत्रियों और समितियों के संयोजकों को रैली की तैयारियों के लिए दिशानिर्देश दिए गए और ज्यादा से ज्यादा भीड़ लाने का टारगेट दिया गया। बैठक के बाद सीएम गहलोत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जयपुर में यह ऐतिहासिक रैली होगी और इससे राजस्थान गौरवान्वित होगा। उन्होंने कहा कि जयपुर में आयोजित होने वाली इस रैली से मोदी सरकार के पतन की शुरूआत होगी। साथ ही राजस्थान में कांग्रेस की सरकार दुबारा बनने की यह शुरूआत होगी।

सीएम गहलोत ने अमित शाह पर भी हमला बोला और कहा कि वे असत्य बातें कर चले जाते हैं। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिराने की पूरी कोशिश की गई। लेकिन, राजस्थान की जनता कांग्रेस सरकार के साथ थी। हमारे विधायकों के साथ ही बसपा और निर्दलीय विधायक भी साथ थे। इसके कारण सरकार नहीं गिर पाई और इनका षड्यंत्र फेल हो गया। सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के विधायकों को पोरबंदर ले जाने के लिए दो विमान भेजे गए थे, लेकिन भाजपा के विधायक वहां नहीं गए। एक प्लेन खाली ही गया। ऐसे में भाजपा की भी पोल खुल गई। सीएम ने कहा कि भाजपा के नेता संविधान की धज्जियां उड़ा रहे हैं। दिल्ली के नॉर्थ ब्लॉक में बैठकर सरकार गिराने का षड्यंत्र रचा गया था। जिसमें धर्मेंद्र प्रधान भी शामिल थे।

Home / Jaipur / जयपुर की रैली से होगी मोदी सरकार के पतन की शुरूआत: गहलोत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो