क्रेन ने स्कूली बच्चों से भरी टेम्पो को मारी टक्कर, 6 बच्चे घायल, मौके पर मची चीख- पुकार

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: rajesh walia

Published: 20 Jul 2018, 12:34 PM IST

जयपुर

राजधानी शहर में रोज़ हो रहें सड़क हादसें से जयपुर शहर में मातम का माहौल पसर गया हैं। एक बार फिर आज सुबह तेज़ रफ़्तार का कहर देखने को मिला हैं जहां शहर में हुए दो सड़क हादसे में करीब 6 बच्चे घायल हो गए है। जयपुर शहर के मानसरोवर थाना इलाके में आज सुबह क्रेन ने स्कूली बच्चों को लेकर जा रहे टेम्पो को टक्कर मार दी। हादसे में टेम्पो चालक सहित करीब 6 बच्चे घायल हो गया है।

क्रेन की चपेट में आया स्कूली बच्चों से भरा टेम्पो

हादसे के बाद चालक क्रेन छोड़कर भाग निकला। सूचना पर स्कूल प्रशासन व बच्चों के परिजन घटना स्थल पहुंचे। फिर गंभीर हालत में घायल अपने बच्चों को लेकर अस्पताल गए। जहां उनका उपचार किया गया।

 

पुलिस के अनुसार आज सुबह करीब आठ बजे नारायणविहार में क्रेन ने स्कूली बच्चों को लेकर जा रहे टेम्पो को टक्कर मारी दी। इससे करीब 6 से ज्यादा बच्चे घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर कुछ बच्चों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि दो बच्चों व टैम्पो चालक का उपचार जारी है। हादसे की सूचना पर बच्चों के परिजन अस्पताल पहुंचे और बच्चों की सार संभाल की। अस्पताल से छुट्टी मिलने पर परिजन बच्चों को अपने साथ घर ले गए। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है।

वहीं दूसरी तरफ सीकर जिले के रींगस थाना इलाके में बीती देर रात एक तेज रफ्तार कार ने कस्बे के सिटी बस स्टैंड के पास एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, हादसे में बाइक सवार बगड़ी नांगल निवासी पवन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया, घायल युवक को आसपास के लोगों ने रींगस सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया।

Show More
rajesh walia Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned