scriptहिस्ट्रीशीटर के साथ गए जयपुर के युवक की हरियाणा में गोली मार कर हत्या | Jaipur youth shot dead in Haryana | Patrika News
जयपुर

हिस्ट्रीशीटर के साथ गए जयपुर के युवक की हरियाणा में गोली मार कर हत्या

जयपुर के युवक की हरियाणा में गोली मार कर हत्या

जयपुरDec 16, 2019 / 10:35 am

RAJESH MEENA

murder

murder


Jaipur youth shot dead in Haryana : जयपुर। राजधानी जयपुर से लापता ( missing )हुए युवक का शव महेंद्रगढ़ हरियाणा में पड़ा मिला। युवक की हत्या गोली ( murder ) मार कर की गई है। युवक पंद्रह दिन पहले सोडाला थाने के हिस्ट्रीशीटर ( Histrisheetar )श्रवण सोनी के साथ घर से निकला था।
इसके बाद से वह घर नहीं लौटा। रविवार को परिजनों ने नाहरगढ़ थाने में युवक की गुमशुदगी दर्ज करवाई है। हिस्ट्रीशीटर श्रवण सोनी पत्नी व एक प्रोपट्री कारोबारी पर फायरिंग के मामले में फरार चल रहा है। नाहरगढ़ थाना पुलिस युवक के परिजनों को लेकर महेंद्रगढ़ हरियाणा ( hariyana police )पहुंच गई। शव की पहचान के बाद ही पूरे मामले का पता चल पाएगा। ( Rajasthan Police )

पुलिस के अनुसार पांच्यावाला निवासी विनित सोनी उर्फ बंटी के पिता गोविंदराव जी के रास्ते रहते है। विनित ने पिता ने नाहरगढ थाने में गुमशुदगी ( missing ) दर्ज करवाया कि विनित सोनी दो दिसम्बर को हिस्ट्रीशीटर श्रवण सोनी के साथ गया था तब से वह वापस नहीं लौटा।
रविवार रात करीब नौ बजे महेंद्रगढ़ हरियाणा में एक खून से सनी लाश ( dead body )पड़ी मिली। मृतक के पास मिले दस्तावेज, कपड़ों व अन्य आधार पर स्थानीय पुलिस ने जयपुर पुलिस से सम्पर्क किया। इस पर रात को ही नाहरगढ़ पुलिस विनित सोनी के परिजनों को लेकर हरियाणा के लिए रवाना हो गई थी। परिजनों से शव की शिनाख्त करवाई गई।। जांच में सामने आई कि हरियाणा में जो लाश मिली है उसके आंख व सीने में गोली मारी गई है। हत्या के बाद ही शव को सड़क पर डाला गया था। ( rajasthan news )
एडिशनल डीसीपी उत्तर द्वितीय धमेंद्र सागर ने बताया कि विनित सोनी भी बदमाश था और उसके खिलाफ महेश नगर ( gumshuda news )व कुछ अन्य थानों में कई मामले दर्ज है। कुछ फायरिंग की घटनाओं में वह श्रवण सोनी के साथ ही देखा गया था। विनित सोनी का अपराधिक रिकॉर्ड देखा जा रहा है। हो सकता है कि किसी रंजिशवश श्रवण सोनी ने उसकी हत्या कर दी हो। फिलहाल श्रवण सोनी पुलिस की पकड़ से दूर है। विनित सोनी अपने परिवार के साथ पांच्यावाला में रहता है, लेकिन उसके माता—पिता नाहरगढ़ थाना इलाके में रहते है। विनित के पिता ने ही मामले की गुमशुगदी दर्ज करवाई थी। शव की परिजनों ने शिनाख्त कर दी है। हरियाणा पुलिस की कार्रवाई पूरी होने के बाद अब शव को जयपुर लाया गया जाएगा।

Home / Jaipur / हिस्ट्रीशीटर के साथ गए जयपुर के युवक की हरियाणा में गोली मार कर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो