जैश ए मोहम्मद की जयपुर समेत देश के 13 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, आरपीएफ ने बढ़ाई सुरक्षा

जैश ए मोहम्मद की जयपुर समेत देश के 13 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, आरपीएफ ने बढ़ाई सुरक्षा

Dinesh Saini | Updated: 16 Sep 2019, 12:24:37 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद ( jaish e mohammad ) ने जयपुर जंक्शन ( Jaipur Junction ) समेत देश के 13 रेलवे स्टेशनों को आगामी 8 अक्टूबर को बम से उड़ाने की धमकी दी है। इसके बाद रेलवे स्टेशनों ( Railway Station ) पर सुरक्षा व्यवस्था चौकस की गई है।

जयपुर। आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद ( jaish e mohammad ) ने जयपुर जंक्शन ( Jaipur Junction ) समेत देश के 13 रेलवे स्टेशनों को आगामी 8 अक्टूबर को बम से उड़ाने की धमकी दी है। इसके बाद रेलवे स्टेशनों ( Railway Station ) पर सुरक्षा व्यवस्था चौकस की गई है। आतकंवादी संगठन का धमकी भरा पत्र रोहतक रेलवे स्टेशन के स्टेशन सुपरीटेंडेंट को मिला है जिसके बाद उत्तर पश्चिम रेलवे जोन में भी प्रमुख रेलवे स्टेशनों और ट्रेनों में सुरक्षा इंतजाम बढ़ाए गए हैं।

इन स्टेशनों को उड़ाने की मिली धमकी
मिली जानकारी के अनुसार जैश के एरिया कमांडर मसउद अहमद ने रोहतक रेलवे स्टेशन सुपरीटेंडेंट यशपाल मीणा को भेजी चिठ्ठी में प्रदेश के जयपुर, कोटा रेलवे स्टेशन समेत रेवाड़ी, रोहतक, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई, चैन्नई, बेंगलुरु, भोपाल, इटारसी, दुर्ग समेत कई राज्यों के रेलवे स्टेशनों व स्थानों के नाम का जिक्र है।

डॉग स्क्वाड समेत आरपीएफ—जीआरपी जवानों ने बढ़ाई गश्त
उत्तर पश्चिम रेलवे जोन के मुख्य सुरक्षा आयुक्त एस मयंक ने बताया कि धमकी के बाद जोन के सभी रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की गई है। रेलवे स्टेशनों व ट्रेनों में डॉग स्क्वॉड को भी अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं। स्टेशन पर संदिग्ध लोगों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। सुरक्षा इंतजाम में आरपीएफ व जीआरपी के जवानों को तैनात किया गया है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned