script15 दिन में ही टूटकर खुल गया भ्रष्टाचार का दरवाजा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल | JCTSL new midi bus purchase scam news in jaipur | Patrika News
जयपुर

15 दिन में ही टूटकर खुल गया भ्रष्टाचार का दरवाजा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

टूटे गेट ने खरीद में हुई भ्रष्टाचार की कहानी खुद कही : 15 दिन में ही टूटी मिडी बस का गेट, जेसीटीएसएल में आई नई मिडी बसों की ख्ररीद पर लगे हैं भ्रष्टाचार के आरोप

जयपुरMar 22, 2021 / 06:55 pm

pushpendra shekhawat

a2.jpg
जया गुप्ता / जयपुर। जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (जेसीटीएसएल) में हाल ही में हुई मिडी बसों की खरीद में भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। रविवार को भ्रष्टाचार की कहानी खुद एक बस ने कह दी।
हुआ यों कि गलता गेट पर एक मिडी बस का गेट टूट गया। यह स्थिति तब है कि जब बसों को शुुरू हुए केवल 15 दिन हुए हैं। 6 मार्च को स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने इन बसों को हरी झंडी दिखाकर शुरू किया था। उसी दिन जेसीटीएसएल के एमडी वीरेंद्र कुमार वर्मा को एसीबी ने घूस लेते हुए पकड़ा था।

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
बस के गेट के टूटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। बस बगराना डिपो की थी। एक मिडी बस का गेट टूट गया। बस गलता गेट से निवारू रूट पर संचालित होती है। ऐसे में टूटे गेट से ही बस राजधानी की सड़कों पर दौड़ती रही।

सौ बसें की गई हैं शुरू
गौरतलब है कि जेसीटीएसएल में 100 नई डीजल बसों को शुरू की जा रही है। इनमें से 50 बसों का संचालन बगराना डिपो से किया जा रहा है। हाल ही इन बसों की खरीद पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं।

Home / Jaipur / 15 दिन में ही टूटकर खुल गया भ्रष्टाचार का दरवाजा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो