scriptनड्डा के स्वागत में भाजपा बिछाएगी पलक पांवड़े, 75 स्वागत द्वार लगाकर किया जाएगा स्वागत | Jp Nadda Jaipur Tour Royal Welcom By Bjp Rajasthan Jaipur News | Patrika News
जयपुर

नड्डा के स्वागत में भाजपा बिछाएगी पलक पांवड़े, 75 स्वागत द्वार लगाकर किया जाएगा स्वागत

गुलाबीनगर में 19 से 21 मई तक भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होने जा रही है। इस बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। बैठक में शामिल होने के लिए 19 मई को नड्डा शाम 4 बजे जयपुर पहुंचेंगे।

जयपुरMay 17, 2022 / 08:32 pm

Umesh Sharma

नड्डा के स्वागत में भाजपा बिछाएगी पलक पांवड़े, 75 स्वागत द्वार लगाकर किया जाएगा स्वागत

नड्डा के स्वागत में भाजपा बिछाएगी पलक पांवड़े, 75 स्वागत द्वार लगाकर किया जाएगा स्वागत

गुलाबीनगर में 19 से 21 मई तक भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होने जा रही है। इस बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। बैठक में शामिल होने के लिए 19 मई को नड्डा शाम 4 बजे जयपुर पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से लेकर कूकस स्थित होटल तक पूरे मार्ग में नड्डा का भव्य स्वागत किया जाएगा। नड्डा के स्वागत की तैयारियों को लेकर भाजपा मुख्यालय में मंगलवार को अहम बैठक हुई। इसमें राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ भी शामिल हुए। चुघ ने प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों की जानकारी ली।

नड्डा शाम 4 जयपुर एयरपोर्ट पधारेंगे। यहां से लेकर कूकस (आमेर) कार्यक्रम स्थल तक 75 स्वागत गेट बनाए जाएंगे, जिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाएं प्रदर्शित होंगी। इसके अलावा जवाहर सर्किल, गांधी सर्किल, ट्रांसपोर्ट नगर चौराहा, खोले के हनुमानजी मंदिर और कुंडा चौराहा पर राजस्थानी संस्कृति से नड्डा का स्वागत किया जाएगा। सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों का राजस्थानी संस्कृति से स्वागत-अभिनंदन किया जाएगा और राष्ट्रीय पदाधिकारी कार्यक्रम स्थल पर प्रदर्शनी लगाई जाएगी, जिसमें भाजपा की विकास यात्रा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को प्रदर्शित किया जाएगा।

पीएम मोदी का होगा वर्चुअल संबोधन

20 मई को पूरा दिन राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होगी। इस बैठक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअली संबोधित करेंगे। इसी दिन शाम को बिड़ला ऑडिटोरियम में भाजपा के वरिष्ठ नेता सुंदर सिंह भंडारी की स्मृति में प्रकाशित स्मारिका का विमोचन भी नड्डा करेंगे। इसके बाद नड्डा का प्रबुद्धजनों से संवाद होगा।

Home / Jaipur / नड्डा के स्वागत में भाजपा बिछाएगी पलक पांवड़े, 75 स्वागत द्वार लगाकर किया जाएगा स्वागत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो