scriptनड्डा की टीम में राजस्थान से राजे, माथुर और राठौड़ के नाम की चर्चा | Jp Nadda New Team Vasundhra Raje Om Mathur Name In Discussion | Patrika News
जयपुर

नड्डा की टीम में राजस्थान से राजे, माथुर और राठौड़ के नाम की चर्चा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जल्द ही अपनी टीम की घोषणा करेंगे। चर्चा है लोकसभा सत्र पूरा होने के बाद उनकी टीम सामने आएगी। इस टीम में राजस्थान से भी तीन या चार नेताओं को शामिल किए जाने की चर्चा है। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के अलावा ओमप्रकाश माथुर और ओंकार सिंह लखावत शामिल हैं।

जयपुरSep 22, 2020 / 05:13 pm

Umesh Sharma

नड्डा की टीम में राजस्थान से राजे, माथुर और राठौड़ के नाम की चर्चा

नड्डा की टीम में राजस्थान से राजे, माथुर और राठौड़ के नाम की चर्चा

जयपुर।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जल्द ही अपनी टीम की घोषणा करेंगे। चर्चा है लोकसभा सत्र पूरा होने के बाद उनकी टीम सामने आएगी। इस टीम में राजस्थान से भी तीन या चार नेताओं को शामिल किए जाने की चर्चा है। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के अलावा ओमप्रकाश माथुर और ओंकार सिंह लखावत शामिल हैं। जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ या केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत में से भी किसी एक को कार्यकारिणी में शामिल किया जा सकता है।
वसुंधरा राजे इन दिनों दिल्ली में ही हैं और उन्होंने पिछले दिनों नड्डा और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की थी। राजे अगर राष्ट्रीय कार्यकारिणी में रहती हैं तो प्रदेश की सियासत में भी उनका पूरा दखल रहेगा। यही नहीं राष्ट्रीय कार्यसमिति में भी उनके कैंप के नेताओं को जगह मिल सकती है। हालांकि राजे प्रदेश में ही रहकर काम करने की बात केंद्रीय नेताओं के समक्ष रख चुकी हैं। आपको बता दें कि सतीश पूनियां की टीम से पहले नड्डा की टीम की घोषणा होनी थी। मगर पूनियां की टीम में कई नेताओं को जगह मिल चुकी है। ऐसे में राजस्थान से तीन या चार नेताओं को नड्डा अपनी टीम में जगह देंगे।
नेताओं को मिलेगा फायदा

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में अगर नेताओं को जगह मिलती है तो उन्हें सीधे तौर पर फायदा मिलेगा। केंद्र की राजनीति में सक्रियता के साथ ही राजस्थान में भी उनकी पैठ रहेगी। ऐसे में राजस्थान विधानसभा के साथ-साथ लोकसभा चुनाव में उनके सुझावों को ज्यादा तवज्जो दी जाएगी।

Home / Jaipur / नड्डा की टीम में राजस्थान से राजे, माथुर और राठौड़ के नाम की चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो