scriptभगवान राम हमारी आस्था के प्रतीक, न्यायिक जांच कराकर केंद्र सच्चाई लाए सामने- खाचरियावास | judicial inquiry, the center will bring truth front - Khachariyawas | Patrika News
जयपुर

भगवान राम हमारी आस्था के प्रतीक, न्यायिक जांच कराकर केंद्र सच्चाई लाए सामने- खाचरियावास

जयपुर। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा है कि भगवान राम हमारी आस्था के प्रतीक हैं।

जयपुरJun 15, 2021 / 08:59 pm

rahul

जयपुर। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा है कि भगवान राम हमारी आस्था के प्रतीक हैं। यह भगवान राम का ही चमत्कार था कि सुप्रीम कोर्ट ने इसके पक्ष में फैसला दिया। सभी धर्मों के धर्माचार्यों ने राम मंदिर निर्माण के फैसले का स्वागत किया।खाचरियावास ने कहा कि अब इसकी जमीन को लेकर जो आरोप लग रहे है उस मामले की केंद्र सरकार को जांच करानी चाहिए क्योंकि यह लोगों की आस्था से जुड़ा हुआ मामला है।
खाचरियावास ने कहा कि उस वक्त भी केंद्र की भाजपा सरकार और भाजपा नेता राम मंदिर निर्माण का श्रेय लेने की कोशिश करते रहे लेकिन पूरे देश ने देखा कि भगवान राम की कृपा से ही सभी पक्षों की सहमति के बाद सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया और पूरे देश ने इस फैसले का स्वागत किया गया। फैसले के बाद पूरे देश में राम मंदिर निर्माण के लिए अपना आर्थिक सहयोग देने की लोगों में होड़ मच गई और राजस्थान के लोगों ने राम मंदिर निर्माण में अपना सबसे ज्यादा आर्थिक सहयोग मंदिर निर्माण के लिए श्री राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट को दिया लेकिन जब अखबारों में और टीवी पर लोगों ने अयोध्या में जमीन के खरीद-बेचान को लेकर खबरें पढ़ी और लोगों को पता चला कि 10 मिनट में 2 करोड रुपए की बेचान हुई जमीन साढे 18 करोड़ रुपए में खरीद ली गई। इसके बाद जिस तरह का गुस्सा मंदिर निर्माण कमेटी के पदाधिकारियों ने देश को दिखाया उससे देश की जनता में भारी आक्रोश है। उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण कमेटी के पदाधिकारियों को शालीनता और विनम्रता के साथ उन मुद्दों का जवाब देना चाहिए था, जिन मुद्दों के आधार पर घोटाले के आरोप लगे हैं। उनका जवाब देने की बजाय उल्टा जवाब दिया गया और यहां तक कह दिया गया कि हमारे ऊपर तो महात्मा गांधी की हत्या का भी आरोप लगा था, हम डरते नहीं हैं।

Home / Jaipur / भगवान राम हमारी आस्था के प्रतीक, न्यायिक जांच कराकर केंद्र सच्चाई लाए सामने- खाचरियावास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो