scriptज्योति खंडेलवाल ने लिखा राहुल गांधी को पत्र, जयपुर में हार के गिनाए कारण, इन्हें बताया जिम्मेदार | Jyoti Khandelwal wrote a letter to Rahul Gandhi and complaint take | Patrika News
जयपुर

ज्योति खंडेलवाल ने लिखा राहुल गांधी को पत्र, जयपुर में हार के गिनाए कारण, इन्हें बताया जिम्मेदार

कहा जानबूझकर बूथ प्रबंधन में लापरवाहियां बरती गई

जयपुरMay 27, 2019 / 07:37 pm

pushpendra shekhawat

jyoti khandelwal

ज्योति खंडेलवाल ने लिखा राहुल गांधी को पत्र, जयपुर में ​हार के गिनाए कारण, इन्हें बताया जिम्मेदार

विकास जैन / जयपुर। लोकसभा चुनाव 2019 ( Loksabha Election ) में जयपुर शहर लोकसभा सीट ( jaipur constituency ) पर बुरी हार के बाद कांग्रेस ( Congress ) में अंदरूनी घमासान मच गया है। कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति खंडेलवाल ( jyoti khandelwal ) ने खुलकर अपनी ही पार्टी के नेताओं पर चुनावों में बूथ मैनेजमेंट में जानबूझकर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। ज्योति ने मालवीय नगर से कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना शर्मा ( archana sharma ) और उनके पति सोमेन्द्र शर्मा ( Somendra Sharma ) पर आरोप लगाया कि सोमेन्द्र एक वीडियो में कह रहे हैं कि पिछली बार भी उन्होंने रामचरण बोहरा को जिताने में मदद की और इस बार भी उन्होंने और सात आठ अन्य जनप्रतिनिधियों ने संकल्प लिया है। खंडेलवाल ने कहा कि बूथ मैनेजमेंट में गंभीर लापरवाहियों और उच्च् स्तरीय जांच के लिए वे मतगणना से पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) को पत्र लिख चुकी है।
कांग्रेस प्रत्याशी रही ज्योति ने कहा कि यह कहा जा रहा है कि मोदी 2014 की तुलना में 2019 के चुनाव में अधिक मजबूत हुए हैं। लेकिन नतीजों में जयपुर में मोदी फेक्टर नजर नहीं आया। उन्होंने कहा कि पिछली बार की तुलना में इस बार जयपुर शहर में कांग्रेस की हार करीब सवा लाख मतों से कम हुई है। जबकि प्रदेश में 20—21 लोकसभा सीटों पर हार का अंतर पिछली बार से भाी बढा है।
ज्योति ने कहा कि जयपुर भाजपा का गढ रहा है, लेकिन यहां को लेकर भाजपा भी आश्वस्त नहीं थी, इसीलिए प्रधानमंत्री मोदी ( PM Narendra Modi ) ने यहां सभा की। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ( Vasundhara Raje ) ने यहां रोड शो किया। लेकिन भाजपा की मदद कांग्रेस के ही लोगों ने जानबूझकर बूथ प्रबंधन खराब कर की।
मुझे कुछ पता नहीं, कोई प्रतिक्रिया नहीं देनी — अर्चना शर्मा

ज्योति खंडेलवाल की ओर से गंभीर आरोप लगाए जाने पर अर्चना शर्मा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। उन्होंने कहा कि मुझे इस तरह के बयान की कोई जानकारी नहीं है और ना ही वे इस पर कोई प्रतिक्रिया देना चाहती हैं।

Home / Jaipur / ज्योति खंडेलवाल ने लिखा राहुल गांधी को पत्र, जयपुर में हार के गिनाए कारण, इन्हें बताया जिम्मेदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो