scriptअब ‘ममता के गढ़’ में वोट मांगने उतरे केंद्रीय मंत्री Kailash Choudhary, शुरू किया जनसंपर्क अभियान | Kailash Choudhary West Bengal Visit, Election Campaign Latest News | Patrika News
जयपुर

अब ‘ममता के गढ़’ में वोट मांगने उतरे केंद्रीय मंत्री Kailash Choudhary, शुरू किया जनसंपर्क अभियान

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी का पश्चिम बंगाल दौरा, भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में कर रहे जनसंपर्क- मांग रहे वोट, भोलेनाथ की अराधना के साथ आज शुरू हुआ जनसंपर्क अभियान, भाजपा की स्टार प्रचारकों की सूची में प्रदेश संगठन का कोई नेता नहीं, पर पार्टी पक्ष में प्रचार के लिए केंद्रीय संगठन दे रहा जिम्मा, प्रदेश के कुछ और नेताओं को भी मिल सकती है प्रचार की ज़िम्मेदारी
 

जयपुरMar 18, 2021 / 02:05 pm

Nakul Devarshi

Kailash Choudhary West Bengal Visit, Election Campaign Latest News

जयपुर।

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री व बाड़मेर सांसद कैलाश चौधरी इन दिनों पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं। वे वहां पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे हुए हैं। चौधरी ने आज अपने प्रचार कार्यक्रम की शुरुआत कोलकाता स्थित भगवान् भोले भूतनाथ मंदिर में बाबा के दर्शनों के साथ की।

 

गौरतलब है कि चौधरी मंगलवार को ही कोलकाता पहुँच गए थे, जहां उनका प्रवासी राजस्थानियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया था।

 

बंगाल प्रवास के दौरान आज केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी पश्चिम बंगाल की कैनिंग विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी की नामांकन रैली में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि आमजन और कार्यकर्ताओं का उत्साह स्पष्ट रूप से बता रहा है कि तृणमूल के कुशासन और हिंसक राजनीति से वहां की जनता त्रस्त हो चुकी है, इसलिए इस बार पश्चिम बंगाल विकास और सुशासन के लिए भाजपा को चुनने जा रहा है।

 

प्रवासी राजस्थानियों तक बनायेंगे पहुँच!
केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर बंगाल दौरे पहुंचे चौधरी कुछ दिन वहीं प्रवास करते हुए पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में जनसंपर्क करेंगे। यही नहीं पश्चिम बंगाल में बसे प्रवासी राजस्थानियों के बीच जाकर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने की ज़िम्मेदारी भी चौधरी के जिम्मे बनी हुई है।

 

केंद्रीय नेतृत्व लगा रहा पूरा दमखम
पश्चिम बंगाल पर भाजपा का पूरा फोकस है। यहाँ कुल 294 विधानसभा सीटों पर आठ चरणों में चुनाव होने हैं। इसी जद्दोजहद में स्टार प्रचारकों के अलावा भी वरिष्ठ नेताओं को बंगाल भेजा जा रहा है।

 

कुछ और नेताओं को मिल सकता है प्रचार का जिम्मा
चौधरी से पहले केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत भी पश्चिम बंगाल में सघन जनसंपर्क कर चुके हैं। वहीं प्रदेश संगठन मंत्री चंद्रशेखर भी पिछले एक सप्ताह से बंगाल प्रवास पर ही हैं।

 

हालांकि भाजपा आलाकमान की ओर से जारी स्टार प्रचारकों की सूची में प्रदेश संगठन के किसी नेता को जगह नहीं मिली है, लेकिन समय-समय पर उन्हें बंगाल जाकर प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगने के निर्देश दिए जा रहे हैं। ऐसे में संभावना है कि प्रदेश संगठन के कुछ और वरिष्ठ नेताओं को बंगाल प्रवास पर भेजा जा सकता है।

Home / Jaipur / अब ‘ममता के गढ़’ में वोट मांगने उतरे केंद्रीय मंत्री Kailash Choudhary, शुरू किया जनसंपर्क अभियान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो