scriptशादी के बंधन में बंधा कंगना का भाई, यहां देखिए पूरी एलबम | kangana ranaut share wedding album of brother marriage | Patrika News
जयपुर

शादी के बंधन में बंधा कंगना का भाई, यहां देखिए पूरी एलबम

— कंगना ने शेयर की फोटोज, लिखा देखो कितने खुश हैं दोनों

जयपुरNov 12, 2020 / 03:02 pm

Ankita Sharma

शादी के बंधन में बंधा कंगना का भाई, यहां देखिए पूरी एलबम

शादी के बंधन में बंधा कंगना का भाई, यहां देखिए पूरी एलबम

जयपुर। झीलों की नगरी उदयपुर में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के भाई अक्षत आज शादी के बंधन में बंधे। शादी के वीडियो सहित अपनी कई तस्वीरें कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना ट्रेडिशनल ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

नीले रंग के लहंगे के साथ कंगना ने पन्ने की ज्वैलरी पहनी, जिसमें वे काफी रॉयल नजर आ रही हैं। फोटोज पर कंगना ने कैप्शन लिखा भाई की शादी। परिवार के साथ ही कंगना ने कई तस्वीरें शेयर की, जिनमें अक्षत अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ नजर आ रहे हैं। कई फोटो में रंगोली, उनकी मम्मी और बेटे भी नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1326758111093411840?ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले कंगना रनौत पोस्ट लिखा था, यह मेरे परिवार और मेरे लिए इतना प्यारा समय है, मैं अपने भाई की उदयपुर में शादी की मेजबानी कर रही हूं। कोरोना के कारण समारोह छोटा है, लेकिन उत्साह भरपूर है।

आपको बता दें कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्होंने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के मुददे को प्रमुखता से उठाया। कंगना ने इंडस्ट्री के कुछ घरानों पर भेदभाव का आरोप भी लगाया।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1326759982646218752?ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं कंगना ने अपने बचपन के दिनों से अपने भाई के साथ की एक तस्वीर भी साझा की थी। आपको बता दें कि कंगना का मानना है कि उदयपुर में उनकी कुलदेवी हैं।

कुलदेवी की ज्योति लेकर उन्होंने अपने गांव में भी मंदिर भी बनवाया है। कंगना का कहना है कि यह मंदिर उन्होंने अपनी मां की इच्छा पर बनवाया है। इस मंदिर में पूजा करने के लिए भी उदयपुर से ही पुजारी गए थे।

Home / Jaipur / शादी के बंधन में बंधा कंगना का भाई, यहां देखिए पूरी एलबम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो