शादी के बंधन में बंधा कंगना का भाई, यहां देखिए पूरी एलबम

— कंगना ने शेयर की फोटोज, लिखा देखो कितने खुश हैं दोनों

By: Ankita Sharma

Updated: 12 Nov 2020, 03:02 PM IST

जयपुर। झीलों की नगरी उदयपुर में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के भाई अक्षत आज शादी के बंधन में बंधे। शादी के वीडियो सहित अपनी कई तस्वीरें कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना ट्रेडिशनल ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

नीले रंग के लहंगे के साथ कंगना ने पन्ने की ज्वैलरी पहनी, जिसमें वे काफी रॉयल नजर आ रही हैं। फोटोज पर कंगना ने कैप्शन लिखा भाई की शादी। परिवार के साथ ही कंगना ने कई तस्वीरें शेयर की, जिनमें अक्षत अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ नजर आ रहे हैं। कई फोटो में रंगोली, उनकी मम्मी और बेटे भी नजर आ रहे हैं।

इससे पहले कंगना रनौत पोस्ट लिखा था, यह मेरे परिवार और मेरे लिए इतना प्यारा समय है, मैं अपने भाई की उदयपुर में शादी की मेजबानी कर रही हूं। कोरोना के कारण समारोह छोटा है, लेकिन उत्साह भरपूर है।

आपको बता दें कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्होंने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के मुददे को प्रमुखता से उठाया। कंगना ने इंडस्ट्री के कुछ घरानों पर भेदभाव का आरोप भी लगाया।

इतना ही नहीं कंगना ने अपने बचपन के दिनों से अपने भाई के साथ की एक तस्वीर भी साझा की थी। आपको बता दें कि कंगना का मानना है कि उदयपुर में उनकी कुलदेवी हैं।

कुलदेवी की ज्योति लेकर उन्होंने अपने गांव में भी मंदिर भी बनवाया है। कंगना का कहना है कि यह मंदिर उन्होंने अपनी मां की इच्छा पर बनवाया है। इस मंदिर में पूजा करने के लिए भी उदयपुर से ही पुजारी गए थे।

Show More
Ankita Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned