script..राजस्थान विधानसभा चुनावों की सरगर्मियों के बीच ये पार्टी सबसे पहले जारी करने जा रही है चुनाव घोषणा-पत्र | Kejriwal will release AAP Election manifesto in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

..राजस्थान विधानसभा चुनावों की सरगर्मियों के बीच ये पार्टी सबसे पहले जारी करने जा रही है चुनाव घोषणा-पत्र

www.patrika.com/rajasthan-news

जयपुरOct 27, 2018 / 08:51 pm

rohit sharma

जयपुर।

प्रदेश में चुनावी घमासान के बीच सभी पार्टियां अपनी अपनी तैयारियों में जुटी है। कांग्रेस बीजेपी के साथ प्रदेश में चुनावों की तैयारी में जुटे तीसरे मोर्चे की रफ्तार भी अब रफ्तार पकड़ रही है। राजधानी में रविवार और सोमवार दोनों दिन तीसरे मोर्चे की जनसभा होनी है।
रविवार को जहां आम आदमी पार्टी की जनसभा होगी वहीं सोमवार को हनुमान बेनीवाल हुंकार रैली में लाखों लोगो की भीड़ के बीच अपनी पार्टी घोषित करेंगे। ऐसे में राजस्थान में होने जा रहा आगामी विधानसभा चुनाव 2018 इस बार कांग्रेस बीजेपी के लिए चुनौती भरा होगा।
केजरीवाल करेंगे संबोधन

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को जयपुर के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस मौके पर केजरीवाल पार्टी का विधानसभा चुनाव घोषणा-पत्र भी जारी करेंगे।
पार्टी के समन्वयक देवेंद्र शास्त्री ने बताया कि तय कार्यक्रम के अनुसार अरविंद केजरीवाल दोपहर 12 बजे दिल्ली से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से वे एमआई रोड स्थित शहीद स्मारक जाएंगे और अनशन पर बैठे किसान नेता रामपाल जाट से मिलेंगे। इसके बाद वे सीधे वहां से रामलीला मैदान पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। सभा को किसान नेता रामपाल जाट, राजस्थान प्रभारी दीपक बाजपेयी, सह प्रभारी खेमचंद जागीरदार समेत अन्य पदाधिकारी भी संबोधित करेंगे।

Home / Jaipur / ..राजस्थान विधानसभा चुनावों की सरगर्मियों के बीच ये पार्टी सबसे पहले जारी करने जा रही है चुनाव घोषणा-पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो