scriptMLA के बेटे के इशारे पर कांस्टेबलों का किडनेप | Kidnap of constables at the behest of MLA's son | Patrika News
जयपुर

MLA के बेटे के इशारे पर कांस्टेबलों का किडनेप

धौलपुर में चौकानें वाला मामला सामने आया है। बीते सोमवार को दो कांस्टेबल के अपहरण व मारपीट के मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सामने आया है कि एक विधायक के बेटे के इशारे पर यह सब कुछ हुआ।

जयपुरOct 14, 2019 / 09:10 pm

manish chaturvedi

Kidnap of constables at the behest of MLA's son

Kidnap of constables at the behest of MLA’s son

धौलपुर में चौकानें वाला मामला सामने आया है। बीते सोमवार को दो कांस्टेबल के अपहरण व मारपीट के मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
सामने आया है कि एक विधायक के बेटे के इशारे पर यह सब कुछ हुआ। विधायक के बेटे के इशारे पर कांस्टेबलों का किडनेप हुआ। फिर मारपीट के बाद बदमाश कांस्टेबलों को बीहड़ में छोड़कर फरार हो गए।
कांस्टेबलों के किडनेप व मारपीट का यह मामला संगीन था। इस वारदात के बाद राजस्थान पुलिस हरकत में आ गई थी। पुलिस के लिए अपराधियों को गिरफ्त में लेना चुनौती बन गया था। पुलिस जांच में सामने आया है कि मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली विधायक के पुत्र के इशारे पर राजस्थान पुलिस के दो कांस्टेबलों का किडनेप हुआ और बदमाशों ने मारपीट की। पिछले सोमवार को बदमाश दो कांस्टेबलों को कार में जबरन बैठाकर बीहड़ में ले गए। जहां कांस्टेबलों पर जानलेवा हमला किया गया।
इस मामले में रविवार को पुलिस ने मुरैना जिले से तीन मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनसे पूछताछ की जा रहीं है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रहीं है। जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि बीते सोमवार रात को सागरपाड़ा पुलिस चौकी पर तैनात कांस्टेबल हरिओम व विजयपाल अपनी बाइक से गश्त कर रहे थे। इस दौरान चंबल पुल पर एक बिना नंबर की कार आई। कार सवार बदमाशों ने दोनों कांस्टेबलों का अपहरण कर लिया। फिर बदमाश बाबा देवपुरी मंदिर क्षेत्र के बीहड़ इलाके में कांस्टेबलों को ले गए।
जहां आरोपी संदीप, अरुण, त्रिलोक, नरेश, छोटो, धम्मो उर्फ धर्मेन्द्र, बंटी, भूरा , भारत, रामराज, उम्मेद सिंह गुर्जर ने कांस्टेबलों से जमकर मारपीट की। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना के बाद में कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जहां से दोनों घायल कांस्टेबलों को गांव अजीतपुरा से लाकर धौलपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
कांस्टेबलों के किडनेप व मारपीट की घटना के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस टीमें मुरैना जिले के गांव पिपरई, पिण्डवा आदि गांवों में गई। पुलिस ने मध्यप्रदेश में कई स्थानों पर दबिशें दी, लेकिन आरोपी नहीं मिले। इस दौरान रविवार को पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी संदीप गुर्जर, त्रिलोक गुर्जर व धर्मेन्द्र को मुरैना जिले से गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रहीं है। वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीमें मुरैना व ग्वालियर में लगातार दबिश दे रहीं है। पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार केिया जाएगा।

Home / Jaipur / MLA के बेटे के इशारे पर कांस्टेबलों का किडनेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो