scriptबीकानेर में फिल्म ‘बादशाहो’ की शूटिंग जारी | film Baadshaho shooting continues in biakner | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर में फिल्म ‘बादशाहो’ की शूटिंग जारी

लक्ष्मीनिवास पैलेस में अभिनेत्री इलियाना डिक्रुज और अजय देवगन के दो सीन फिल्माए गए।

बीकानेरFeb 05, 2017 / 11:35 am

अनुश्री जोशी

film shooting

film shooting

फिल्म बादशाहो की शूटिंग में शनिवार को लक्ष्मीनिवास पैलेस में दो सीन फिल्माए गए। जिसमें सुबह के सीन में एक्शन शॉट फिल्माया गया एवं दोपहर बाद सीधा शॉट व मिक्सिंग तथा भाषण सीन फिल्माए गए। सुबह के सीन में खजाना दिखाया गया। 
जिसमें फिल्माया गया कि आर्मी व प्रशासन को मुखबिर से सूचना मिलती है कि रानी अभिनेत्री इलियाना डिक्रुज के महल में खजाना छिपा हुआ हो सकता है। इस खजाने को उजागर करने व पकडऩे के लिए आर्मी व प्रशासन गाडि़यों से सीधा मुख्य महल के द्वार पर पहुंचा। 
महल के दरवाजों की रैकी कर मुख्य द्वार से अंदर प्रवेश कर गोपनीय तरीके से महल में घुसने के बाद खजाने की तलाश की गई। वहां पर आर्मी व प्रशासन को खजाने की जगह पर बारूद मिलता है। यह दृश्य करीब 10 से 12 टेक के बाद फाइनल किए गए। दोपहर बाद इलियाना के भाषण के दृश्य फिल्माए गए। इस दौरान अभिनेता अजय देवगन ने तालियां बजाई। 
इस दौरान इलियाना भारतीय सभ्यता की साड़ी में स्टेज पर भाषण देती है। भाषण को सुनने के लिए चार से पांच पंचायत के लोग आए हुए दिखाए गए। इलियाना यानि रानी के भाषण को सुनने के लिए विदेशी, सरपंच, नेता, गांव के मुखिया आदि थे। इस सीन को भी करीब पांच से छह टेक के बाद फाइनल किया गया।
बीकानेर के कलाकार भी शामिल 

आर्टिस्ट एसोसिएशन के 150 से अधिक कलाकार फिल्म के लिए काम कर रहे है। नेता, सोल्जर, कमांडो, सरपंच, राज दरबारी इत्यादि भूमिकाएं स्थानीय कलाकार निभा रहे हैं। एसोसिएशन के अध्यक्ष दलीपसिंह भाटी के संयोजन में 25 से 30 कलाकारों ने शनिवार को कमांडो की भूमिका निभाई। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो