scriptमेसी के 2 गोल से जीती बार्सिलोना | la liga messi | Patrika News
जयपुर

मेसी के 2 गोल से जीती बार्सिलोना

लियोनेल मेसी के शानदार गोलों की मदद से बार्सिलोना ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा में गुरुवार को एथलेटिक बिल्बाओ को 3-2 से हरा दिया।

जयपुरJan 07, 2021 / 10:48 pm

Satish Sharma

मेसी के 2 गोल से जीती बार्सिलोना

मेसी के 2 गोल से जीती बार्सिलोना

बार्सिलोना। लियोनेल मेसी के शानदार गोलों की मदद से बार्सिलोना ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा में गुरुवार को एथलेटिक बिल्बाओ को 3-2 से हरा दिया। रिपोर्ट के अनुसाार, एथलेटिक बिल्बाओ ने तीसरे मिनट में ही इनाकी विलियम्स के गोल की मदद से अपना खाता खोल लिया, लेकिन प्रेडो गोंजालेज ने 14वें मिनट में गोल करके बार्सिलोना को बराबरी दिला दी। इसके बाद मेसी ने 38वें और 62वें मिनट में दो गोल दागकर बार्सिलोना को 3-2 से जीत दिला दी। एथलेटिको बिल्बाओ के लिए दूसरा गोल मुनियन ने 90वें मिनट में किया। इस जीत के बाद बार्सिलोना की टीम 17 मैचों से 31 अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई हैं। स्पेनिश फुटबॉल क्लब एथलेटिको बिल्बाओ को अपने नए मुख्य कोच को मार्सेलिनो गार्सिया टोरेल के मार्गदर्शन में खेले गए पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा है।
फ्रेंच लीग-1 : सेंट एटिनी ने पीएसजी को ड्रॉ पर रोका
पेरिस। मौरिसियो पोशेटिनो के मुख्य कोच बनने के बाद अपना पहला मैच खेलने उतरी स्पेनिश क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को फ्रेंच लीग-1 में खेले गए मुकाबले में सेंट एटिनी के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार रात खेले गए इस मुकाबले में सेंट एटिनी के लिए हमौमा ने 19वें मिनट में गोल किया। लेकिन मोइसे कीन ने 22वें मिनट में गोल कर पीएसजी को 1-1 को बराबरी दिला दी। कीन का पीएसजी से जुडऩे के बाद यह 10वां गोल है। पीएसजी 18 मैचों में 36 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है। एक अन्य मैच में लियोन ने लेन्स को 3-2 से हराकर अंकतालिका में पीएसजी पर तीन अंकों की बढ़त बना ली है। लियोन पिछले 15 मैचों से अजेय है और उसके 18 मैचों में 39 अंक हैं।

Home / Jaipur / मेसी के 2 गोल से जीती बार्सिलोना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो