scriptपितलिया मामालः जोगेश्वर बोले…रगड़कर रख देंगे, गंगापुर से बेंगलूरु तक, ऑडियो वायरल | Ladulal Pitliya: Jogeshwar Garg and Jagdish Jhanwar Audio viral | Patrika News
जयपुर

पितलिया मामालः जोगेश्वर बोले…रगड़कर रख देंगे, गंगापुर से बेंगलूरु तक, ऑडियो वायरल

सहाड़ा विधानसभा सीट के उपचुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार लादूलाल पितलिया की नामांकर वापसी के पीछे सामने आया दबाव का मामला तूल पकड़े हुए है।

जयपुरApr 05, 2021 / 03:15 pm

Kamlesh Sharma

jogeshwar_garg.jpg
सहाड़ा विधानसभा सीट के उपचुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार लादूलाल पितलिया की नामांकर वापसी के पीछे सामने आया दबाव का मामला तूल पकड़े हुए है। सोशल मीडिया पर रविवार को भाजपा विधायक जोगेश्वर गर्ग और विश्व हिंदू परिषद के गंगापुर तहसील अध्यक्ष जगदीश झंवर के बीच कथित बातचीत का 10 मिनट 29 सैकंड का ऑडियो वायरल हुआ है।
इसमें गर्ग पितलिया को समझाने के लिए झंवर से आग्रह कह रहे हैं। नहीं मानने पर उन्हें रगड़कर रख देने की धमकी भी दे रहे हैं। यह ऑडियो 30 मार्च का बताया जा रहा है। गर्ग ने स्वीकार किया कि उनकी झंवर से पितलिया को समझाने पर बात हुई थी। झंवर ने कहा कि बात हुई थी लेकिन ऑडियो वायरल होन से खुद परेशान हूं। गर्ग बातचीत में झंवर से कह रहे हैं कि पितलिया को टिकट देने की मंशा थी। राजसमंद में हमें परिस्थितिवश माहेश्वरी को टिकट देना पड़ गया। अब दो जगह वैश्य को तो टिकट नहीं दे सकते।

Home / Jaipur / पितलिया मामालः जोगेश्वर बोले…रगड़कर रख देंगे, गंगापुर से बेंगलूरु तक, ऑडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो