scriptछुट्टी पर आया फौजी फंस गया शादीशुदा महिला के प्रेमजाल में… लिख दी तबाही की दास्‍तान | lady murdered her husband with the help of her lover | Patrika News

छुट्टी पर आया फौजी फंस गया शादीशुदा महिला के प्रेमजाल में… लिख दी तबाही की दास्‍तान

locationजयपुरPublished: Feb 25, 2019 12:53:58 pm

Submitted by:

dharmendra singh

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबा कर हत्या

जयपुर/करौली
मेहनत और लगन से सेना की गर्वीली वर्दी तो पहन ली, लेकिन नियति ने उसकी किस्‍मत में जेल की टुकड़े ही लिखे थे, शायद यही कारण रहा होगा जो फौजी शादीशुदा महिला के प्रेमजाल में फंसकर हत्‍यारा बन बैठा। जिस युवक को सीमा पर जाकर दुश्‍मन के दांत खट्टे करने थे, अब वह जेल में जिंदगी काटेगा। करौली जिले के नादौती इलाके के राजपुर गांव के जितेन्द्र सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रेमी का एक दोस्‍त भी शामिल है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। आरोपी प्रेमी सेना का जवान है। मामले में मृतक के भाई रामसिंह ने शनिवार को हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।
परिजनों ने जताया था शक
थानाधिकारी भंवरलाल बुनकर ने बताया कि पुलिस ने मृतक जितेन्‍द्र की पत्नी के प्रेमी अलवर जिले के राजगढ़ थाने के गांवडी गांव निवासी सिन्टू ऊर्फ मनमोहन सिंह को गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है। थानाधिकारी ने बताया कि जितेन्द्र का शव मिलने पर उसकी हत्या का संदेह परिजनों ने जताया था। जितेन्‍द्र की पत्नी रिंतु कंवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपने प्रेमी सिन्टू व उसके एक दोस्त के साथ मिलकर पति जितेन्द्र की गला दबा कर हत्या करना स्वीकार किया।
आठ फरवरी को छुट्टी पर आया था आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी सिन्टू सेना में नौकरी करता है, जो आठ फरवरी को छुट्टी पर गांव आया था। उसके बाद सिन्टू व रितुकंवर ने जितेन्द्र की हत्या की योजना बनाई। योजना के तहत 22 फरवरी को सिन्टू दिन में रितु कंवर को नींद की गोलियां देकर चला गया। रात को रितु कंवर ने अपने पति जितेन्द्र सिंह को गोलियों को दूध में मिला कर पिला दिया। जब जितेन्द्र सिंह गहरी नींद में सो गया। रात करीब 10 बजे सिन्टू व उसका दोस्त उसके घर आ गए। तीनों ने मिलकर कपड़े से जितेन्द्र के पैर बांध दिए। इसके बाद रितु कंवर ने पति का मुंह तकिए से दबा दिया। सिन्टू ने रुमाल से जितेन्द्र का गला दबा दिया। दोस्त ने दोनों हाथों को पकड़ लिया। इससे जितेन्द्र की मौत हो गई।
शव छत से फेंक किया रोने का नाटक
पुलिस के अनुसार तीनों जितेन्द्र के शव को छत पर ले गए और नीचे फेंक दिया। इसके बाद रितु जोर-जोर से रोने लगी। इस दौरान भीड़ जमा हो गई। रितु ने छत से गिरकर पति की मौत होना बताया, लेकिन जितेन्द्र के परिजनों को रितु पर शक हुआ। पुलिस की पूछताछ ने रितु ने सारा अपराध कुबूल दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो