scriptलायंस क्लब की ब्रांड एम्बेसडर बनी मिसेज इंडिया यूनिवर्स-2019 प्रीति मीणा | Lions Club's brand ambassador Mrs. India Universe-2019 Preity Meena | Patrika News
जयपुर

लायंस क्लब की ब्रांड एम्बेसडर बनी मिसेज इंडिया यूनिवर्स-2019 प्रीति मीणा

जयपुर. मिसेज इंडिया यूनिवर्स-2019 प्रीति मीणा को लायंस क्लब विधाधरनगर जयपुर ने (Lions Club’s brand ambassador Mrs. India Universe-2019 Preity Meena) अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है।

जयपुरJul 08, 2020 / 10:36 am

vinod sharma

लायंस क्लब की ब्रांड एम्बेसडर बनी  मिसेज इंडिया यूनिवर्स-2019 प्रीति मीणा

लायंस क्लब की ब्रांड एम्बेसडर बनी मिसेज इंडिया यूनिवर्स-2019 प्रीति मीणा

जयपुर. मिसेज इंडिया यूनिवर्स-2019 प्रीति मीणा को लायंस क्लब विधाधरनगर जयपुर ने (Lions Club’s brand ambassador Mrs. India Universe-2019 Preity Meena) अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है। इस मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में क्लब के अध्यक्ष पवन अग्रवाल व लायंस क्लब के पदाधिकारियो ने ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त कर प्रीति मीना को क्लब की सदस्यता प्रदान की। इसके तहत प्रीति को लायंस क्लब का प्रतीक पिन लगाकर व दुपट्टा ओढ़ाकर उनको ये सम्मान दिया गया। साथ ही क्लब के पदाधिकारी पंकज पुलासरिया व अजय अग्रवाल ने उन्हें सम्मान पत्र देते हुए क्लब परिवार के सदस्य के रूप में उनका स्वागत किया। मीना के पति बी.एस. मीणा को भी क्लब की सदस्यता दी गई। इस मौके पर मिसेज इंडिया यूनिवर्स-2019 प्रीति मीणा ने सामाजिक कार्यो में हिस्सेदारी निभाने की बात कही। उन्होंने कहा कि क्लब के माध्यम से गरीबों के उत्थान के काम ईमानदारी पूर्वक कराए जाएंगे। उल्लेखनीय है कि प्रीति मीणा मिसेज राजस्थान व मिसेज इंडिया यूनिवर्स की पूर्व विजेता हैं जिन्होने ग्रामीण परिवेश से निकलकर शादीशुदा होते हुए ये मुकाम हासिल किया जो की सभी महिलाओ के लिए बडी प्रेरणा हैं।
गरीबों की सेवा जरूरी

मिसेज इंडिया यूनिवर्स-2019 प्रीति मीणा ने बताया कि वह शुरुआत से गरीबों की सेवा करती रही, लेकिन अब लायंस क्लब के माध्यम से गरीबों की सेवा करती रहेंगी। गरीबों के बालक-बालिकाओं की पढ़ाई, चिकित्सा तथा उनके विकास पर विशेष फोकस किया जाएगा। इसके अलावा जरुरतमंदों को समय पर भोजन उपलब्ध कराना भी उनकी प्राथमिकता में शािमल रहेगा, जिससे कोरोना काल के समय कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोए। इस पर लायंस क्लब विधाधरनगर जयपुर के पदाधिकारियों के साथ कार्य योजना बनाई जाएगी, जिसे जल्द ही धरातल पर उतारा जाएगा। इस बारे में लायंस क्लब विधाधरनगर जयपुर के सदस्यों से बातचीत हो गई है।

Home / Jaipur / लायंस क्लब की ब्रांड एम्बेसडर बनी मिसेज इंडिया यूनिवर्स-2019 प्रीति मीणा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो