लोकसभा चुनाव 2019 : राष्ट्रवाद के नाम पर मोदी जी कर रहे हैं ध्रुवीकरण, इनका दोबारा आना मुश्किल है : CM गहलोत

rohit sharma | Publish: Apr, 13 2019 05:45:11 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

लोकसभा चुनाव 2019 : राष्ट्रवाद के नाम पर मोदी जी कर रहे हैं ध्रुवीकरण, इनका दोबारा आना मुश्किल है : CM गहलोत

जयपुर/नई दिल्ली।

पूरे देश में लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है। चुनावी दौर ( Lok Sabha Election 2019 ) में नेताओं के बयानबाजियों का दौर भी जारी है। हाल ही में दिल्ली पहुंचे सूबे के मुखिया अशोक गहलोत ( Cm Ashok Gehlot ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) पर जमकर निशाना साधा। सीएम गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार पूरी तरह से बौखला गई है इसलिए उनके नेता अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। आगामी दिनों में यह और बढ़ेगा।

 

वहीं, गहलोत ने कहा कि मोदी जी के जुमले पांच साल तक चले, लोगों को कालाधन वापस लाने के वादे किए लेकिन अब ये जुमलेबाजी नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि आखिर मोदी रोजगार, नोटबंदी, अच्छे दिन, जीएसटी ( GST ) की बात क्यों नही करते हैं। बीजेपी सरकार मंदिर की राजनीति करती है। चुनाव आते ही भाजपा को राम मंदिर ( Ram Janmabhoomi Case ) याद आता है। पुलवामा आतंकी ( 2019 Pulwama Terror attack ) हमले में सरकार की लापरवाही रही, बीजेपी इस मुद्दे पर से लोगों का ध्यान हटाने की राजनीति करती है।

 

गहलोत ने मोदी पर तंज कसा और कहा कि राष्ट्रवाद के नाम पर मोदी जी ध्रुवीकरण कर रहे हैं। इनका दोबारा आना मुश्किल है। मोदी राहुल गांधी और उनके परिवार को जानबूझकर टारगेट कर रहे हैं।

 

हाल ही में कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ( MP CM Kamalnath ) के करीबियों के खिलाफ हुई आयकर विभाग ( Income tax department ) की कार्रवाई को लेकर भी गहलोत ने कहा कि PMO के इशारे पर छापेमारी चल रही है। मोदी सीबीआई व ईडी ( CBI/ED ) के ज़रिए चुनाव जीतना चाहते हैं। चुनाव जीतना और मेंडेट मिलना अलग होता है। अगर मोदी विपक्ष को साथ लेकर चलते तो इनके लिए अच्छा होता।

 

इस दौरान CM गहलोत ने राजस्थान में लोकसभा चुनाव ( lok sabha chunav 2019 ) को लेकर कहा कि कांग्रेस प्रदेश में मिशन 25 पर काम कर रही है। लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 25 सीटों पर किस तरह जीत हासिल की जाए, इसकी रणनीति बनाने में कांग्रेस जुट गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned