scriptबोहरा बोले : मेरा शुभ समय निकल रहा है, सर्टिफिकेट दे दो, कलक्टर ने कहा : आपके लिए शुभ ही शुभ है | Lok sabha election results 2019 ramcharan bohra news | Patrika News
जयपुर

बोहरा बोले : मेरा शुभ समय निकल रहा है, सर्टिफिकेट दे दो, कलक्टर ने कहा : आपके लिए शुभ ही शुभ है

डाकमत पत्रों में देरी से अटकी पड़ी है जीत

जयपुरMay 23, 2019 / 08:16 pm

pushpendra shekhawat

ramcharan bohra

बोहरा बोले : मेरा शुभ समय निकल रहा है, सर्टिफिकेट दे दो, कलक्टर ने कहा : आपके लिए शुभ ही शुभ है

जयपुर। लोकसभा चुनाव की मतगणना में जयपुर शहर की गणना अभी भी जारी है। गणना में देरी का कारण यहां डाक मत पत्रों की गणना करने में निर्वाचन विभाग फेल साबित हो रहा है। निर्वाचन विभाग ने 16 विधानसभा क्षेत्रों में ईवीएम की गणना तो पूरी कर ली गई, लेकिन डाक मत पत्रों की गणना देर शाम तक जारी है। जिसके चलते परिणाम अटका हुआ है। इसी बीच देरी के चलते भाजपा प्रत्याशी रामचरण बोहरा ने निर्वाचन अधिकारी जगरूप सिंह यादव से कहा मेरा शुभ मुहूर्त निकल रहा है, आप कुछ देर के लिए मुझे सर्टिफिकेट थोड़ी देर के लिए दे दो। इस पर कलक्टर ने चुटकी लेते हुए कहा, आप इतने भारी वोटों से जीते हो कि आपका आगे का समय शुभ ही शुभ है। इसी दौरान आरओ रूम में बोहरा के पंडित भी पहुंच गए। पंडित अब नया मुहूर्त निकाल रहे हैं।
कर्मचारियों ने शुरू किया विरोध
उधर डाक मतपत्रों की गणना नहीं होने से अन्य कर्मचारी को भी रोक रखा है। जिसके चलते कर्मचारियों ने विरोध करना शुरू कर दिया है। वहीं रामचरण बोहरा और समर्थकों की निर्वाचन अधिकारी रूम में भीड़ लगी हुई है। रामचरण बोहरा ने कहा एक बार सर्टिफिकेट दे दो फिर फ़ोटो खिंचाकर समर्थको के साथ चले जाएंगे। कलक्टर जगरूप यादव ने सर्टिफिकेट देने से मना किया। उन्होंने कहा, मतगणना पूरी होने के बाद ही देंगे सर्टिफिकेट।
बोहरा के घर पर जश्न का दौर
दोपहर 12 बजे से ही बोहरा को जीत की बधाईयां भी मिलने लगी थी। बोहरा के समर्थक व एजेंट बोहरा के साथ फोटो खिंचवाते नजर आए तो वहीं फूल-मालाओं से स्वागत भी किया जाने लगा। दोपहर 3 बजते-बजते बोहरा व उनके समर्थकों ने जीत का आंकड़ा चार लाख मतों से अधिक होने की घोषणा भी कर दी। बोहरा के घर नतीजे देखने के लिए बड़ी स्क्रीन लगाई गई। उनकी पत्नी, बेटे, बेटों की पत्नी सहित अन्य सदस्य सुबह से ही टीवी के सामने बैठे रहे। जीत के प्रति आश्वस्त होने के बाद से ही वहां जश्न का माहौल शुरू हो गया। बोहरा के समर्थक उनके घर पहुंचे। फूल-मालाओं से स्वागत के साथ ही मिठाईयां बांटी गई। पटाखे फोड़े गए।

Home / Jaipur / बोहरा बोले : मेरा शुभ समय निकल रहा है, सर्टिफिकेट दे दो, कलक्टर ने कहा : आपके लिए शुभ ही शुभ है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो