scriptसीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा का बघेल पर पलटवार, लोकतंत्र में आलोचना का तात्पर्य अभद्रता नहीं | Lokesh Sharma hits back at Baghel | Patrika News
जयपुर

सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा का बघेल पर पलटवार, लोकतंत्र में आलोचना का तात्पर्य अभद्रता नहीं

केंद्रीय न्याय-विधि राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर दिए बयान को लेकर सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा ने उन पर पलटवार किया है। शर्मा ने कहा कि कहा कि सीएम गहलोत के लिए इस स्तर के शब्द बोल रहे है, यह बेहद शर्मनाक है।

जयपुरOct 21, 2021 / 09:59 am

rahul

जयपुर। केंद्रीय न्याय-विधि राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर दिए बयान को लेकर सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा ने उन पर पलटवार किया है। शर्मा ने कहा कि कहा कि सीएम गहलोत के लिए इस स्तर के शब्द बोल रहे है, यह बेहद शर्मनाक है। लोकतंत्र में आलोचना का तात्पर्य अभद्रता और बेअदबी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि घटिया और अमर्यादित शब्दों पर आमजन सोचे कि कोरी पब्लिसिटी पाने के लिए और कितना गिरेंगे ।
गौरतलब है कि केंद्रीय न्याय-विधि राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल ने बुधवार को वल्लभनगर के खरसान में भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के दौरान गहलोत के लिए अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया था। यहीं नहीं बघेल ने ये भी कहा कि भाजपा ने कहा था किसानों का कर्जा माफ करेगी और किया भी, मगर अशोक गहलोत ने कहा था कि कर्जे माफ कर देंगे मगर नहीं किया। बघेल ने कहा कि गहलोत सरकार के लोग पेपर आउट करवा कर बेरोजगारों के अरमानों का गला घोंट रहे हैं।

Home / Jaipur / सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा का बघेल पर पलटवार, लोकतंत्र में आलोचना का तात्पर्य अभद्रता नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो