scriptभाजपा की अहम बैठक, विरोध पर जताई चिंता, अब नेताओं को डेमेज कन्ट्रोल करने के निर्देश | Loksabha election 2019 : bjp meeting in jaipur | Patrika News
जयपुर

भाजपा की अहम बैठक, विरोध पर जताई चिंता, अब नेताओं को डेमेज कन्ट्रोल करने के निर्देश

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरApr 01, 2019 / 09:05 pm

pushpendra shekhawat

bjp meeting

भाजपा की अहम बैठक, विरोध पर जताई चिंता, अब नेताओं को डेमेज कन्ट्रोल करने के निर्देश

अरविन्द सिंह शक्तावत / जयपुर। प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों में से 19 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा के बाद भाजपा ने सोमवार को प्रदेश के बडे नेताओं की बैठक बुलाई और सभी को डेमेज कन्ट्रोल में जुट जाने के निर्देश दिए। इस बैठक में बीकानेर समेत कई लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के विरोध पर चिंता जताई गई और विरोध करने वाले नेताओं पर कडी कार्रवाई की मांग भी उठी। इसी बैठक में केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने संकेत भी दे दिए कि दो दिन के अंदर बाकी बची छह लोकसभी सीटों पर भी प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी।
भाजपा ने सोमवार को प्रदेश पदाधिकारी, कोर कमेटी, लोकसभा प्रत्याशी, विस्तारक समेत प्रमुख नेताओं को जयपुर बुलाया और चुनावों को लेकर विस्तार से चर्चा की। एक सत्र सबका साथ रखा गया। इस सत्र में केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री और प्रदेश भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावडेकर ने कहा कि जावड़ेकर ने कहा कि इस चुनाव में प्रधानमंत्री कौन बनेगा, देश किसके हाथों में अधिक सुरक्षित है और देश किसके नेतृत्व में विकास करेगा, ये प्रमुख मुद्दे हैं। इन सभी मुद्दों का एक ही जवाब है नरेन्द्र मोदी। इन 5 वर्षों में देश ने मोदी का काम भी देखा है। इसलिए इस बार भारतीय जनता पार्टी ‘300 पार’ को भी सम्भव करेगी।
जावड़ेकर ने कहा कि विपक्षी दलों को यह समझ में आ गया कि वे अकेले भाजपा का मुकाबला नहीं कर सकते। इसलिए महागठबन्धन बनाने का प्रयास किया। बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस अलग-अलग लड़ रहे हैं, आन्ध्र प्रदेश में चन्द्रबाबू नायडू और कांग्रेस अलग-अलग लड़ रहे हैं, उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा के साथ कांग्रेस नहीं हैं।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने बैठक में कहा कि लोकसभा चुनाव में बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं को सक्रिय रख कर कार्य करना है। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि पिछली बार की तरह ही लोकसभा चुनाव में पूरी 25 सीटें जीतकर हमें रिकाॅर्ड कायम करना है। पूरा देश मोदी जी को दुबारा प्रधानमंत्री के पद पर देखना चाहता है। बैठक को संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड ने भी सम्बोधित किया।
प्रत्याशियों को बांटे सिम्बल
बैठक के बाद प्रत्याशियों को सिम्बल देने का काम भी शुरू कर दिया गया है। भाजपा ने एक ही दिन में 16 से ज्यादा प्रत्याशियों को सिम्बल दे दिए हैं। दो—तीन प्रत्याशी बैठक में मौजूद नहीें थे।
प्रत्याशियों को नसीहत झुक कर चलो
प्रकाश जावडेकर ने लोकसभा का चुनाव लड रहे प्रत्याशियों को नसीहत दी है कि वे झुक कर चलें। कोई विरोध करता भी है तो खुलकर उसके सामने ना बोलें। जो विरोध कर रहा है, उसकी जानकारी प्रदेश इकाई को दें। कौन भीतरघात कर सकता है। इसकी भी सूची बना कर भेजें।

Home / Jaipur / भाजपा की अहम बैठक, विरोध पर जताई चिंता, अब नेताओं को डेमेज कन्ट्रोल करने के निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो