scriptमुख्यमंत्री गहलोत बोले भाजपा का होगा सफाया, घर घर जनसंपर्क से बढ़ता मतदाता का सम्मान | Loksabha election 2019 : cm Ashok gehlot road show Jaipur | Patrika News
जयपुर

मुख्यमंत्री गहलोत बोले भाजपा का होगा सफाया, घर घर जनसंपर्क से बढ़ता मतदाता का सम्मान

जनसंपर्क पूरे देश में हो, जनता को लगे की उनके पास मतदान जैसी अमूल्य चीज है

जयपुरApr 19, 2019 / 12:46 pm

Deepshikha Vashista

ashok gehlot

मुख्यमंत्री गहलोत बोले भाजपा का होगा सफाया, घर घर जनसंपर्क से बढ़ता मतदाता का सम्मान

विकास जैन / जयपुर. कांग्रेस की ओर से शुक्रवार सुबह दस बजे बापू नगर में जनसंपर्क और रोड शो आयोजित किया गया। इस दौरान गहलोत ने कहा पहले दो चरणों के मतदान से स्पष्ट है कि भाजपा का सफाया होगा। मुख्यमंत्री गहलोत ने जनसंपर्क को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि जनसंपर्क पूरे देश में होना चाहिए। इस तरह घर घर प्रचार से मतदाता का मान सम्मान बढ़ता है। जब प्रत्याशी जनता से मत मांगने जाता है तो जनता को लगता है कि उनके पास मतदान जैसी अमूल्य चीज है।
साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की सख्ती के बारे में कहा, चुनाव आयोग को निषपक्ष चुनाव कराने ही चाहिए। वहीं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मामले में गहलोत ने कहा कि भाजपा इस मामले को तूल दे रही है, यह भाजपा का विपक्ष धर्म है।
राजस्थान को चवन्नी नहीं दी केन्द्र ने

वहीं रोड शो में पहुंचे चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कहा आयुष्मान के नाम पर राजस्थान को चवन्नी नहीं दी केन्द्र ने और लोगों को चयन पत्र भेज दिए । भेजे गए चयन पत्रों में से राज्य सरकार के पास लाखों पत्र लौटकर आ रहे हैं। उन्होंने कहा चुनाव के बाद ये पत्र केन्द्र को वापस भेजे जाएंगे।

Home / Jaipur / मुख्यमंत्री गहलोत बोले भाजपा का होगा सफाया, घर घर जनसंपर्क से बढ़ता मतदाता का सम्मान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो