scriptभाजपा की सरकार बनने पर लव जिहाद के खिलाफ कानून लाया जाएगा-अरुण चतुर्वेदी | Love Jihad Bjp Government Law Arun Chaturvedi Cm Ashok Gehlot | Patrika News
जयपुर

भाजपा की सरकार बनने पर लव जिहाद के खिलाफ कानून लाया जाएगा-अरुण चतुर्वेदी

भाजपा प्रदेश कार्यालय में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. अरुण चतुर्वेदी ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार पूरी तरह से साम्प्रदायित्क एजेंडे पर चल रही है। हालत यह कि लव जिहाद के ऊपर जब कानून बनाने की बात होती है, तो राजस्थान के मुख्यमंत्री कहते हैं कि यह असंवैधानिक है।

जयपुरNov 26, 2020 / 08:20 pm

Umesh Sharma

भाजपा की सरकार बनने पर लव जिहाद के खिलाफ कानून लाया जाएगा-अरुण चतुर्वेदी

भाजपा की सरकार बनने पर लव जिहाद के खिलाफ कानून लाया जाएगा-अरुण चतुर्वेदी

जयपुर।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. अरुण चतुर्वेदी ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार पूरी तरह से साम्प्रदायित्क एजेंडे पर चल रही है। हालत यह कि लव जिहाद के ऊपर जब कानून बनाने की बात होती है, तो राजस्थान के मुख्यमंत्री कहते हैं कि यह असंवैधानिक है। चतुर्वेदी ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर लव जिहाद को रोकने के लिए प्रदेश में कानून बनाया जाएगा। प्रदेश की बहन-बेटियों के साथ जिस प्रकार गलत तथ्यों के आधार पर शादी एवं उसके बाद धर्म परिवर्तन के मामले सामने आ रहे हैं, उनको रोकने के लिए सरकार को गम्भीरता से प्रयास करने की जरूरत है।
चतुर्वेदी ने कहा कि मेरा स्पष्ट मानना है कि लोकतंत्र में राजनीतिक दल बनाने का अधिकार है, अपने विषयों को रखने का अधिकार है, अपने विषयों को रखकर कोई भी दल बनाकर कहीं भी चुनाव लड़ सकता है। ओवैसी जो भाषा बोलते हैं, वो ही भाषा राहुल गांधी बोलते हैं और अब उसी भाषा को अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी बोल रहे हैं, इसलिए उनकी भाषा में एक ही शब्दकोष है।

Home / Jaipur / भाजपा की सरकार बनने पर लव जिहाद के खिलाफ कानून लाया जाएगा-अरुण चतुर्वेदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो