scriptदोनों विवाहित और उनके दो-दो बेटियां …फिर भी धर्म के भाई की बीवी के साथ उठा लिया एेसा कदम…सब हैरान | Lover couple hanged in jaipur | Patrika News
जयपुर

दोनों विवाहित और उनके दो-दो बेटियां …फिर भी धर्म के भाई की बीवी के साथ उठा लिया एेसा कदम…सब हैरान

sucide a lover couple : दोनों विवाहित और उनके दो-दो बेटियां …फिर भी धर्म के भाई की बीवी के साथ उठा लिया एेसा कदम…सब हैरान

जयपुरAug 04, 2019 / 11:29 am

RAJESH MEENA

suicide

प्रेमी युगल से फांसी का फंदा लगाकर दी जान

Lover couple hanged in jaipur : जयपुर। शहर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दो-दो संतान होने के बावजूद एक युवक-युवती ने देर रात फांसी का फंदा (sucide news )लगाकर जान दे दी। आज सुबह पेड़ से शव लटका देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर आमेर थाना (amer police )पुलिस (jaipur police )मौके पर पहुंची और शवों को उतार कर अस्पताल में रखवाया। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। प्रेमी युगल अपने घर से तीन दिन से लापता थे और परिजन उनकी तलाश में जुटे थे।
पुलिस के अनुसार आज सुबह करीब छह बजे साइवाड गांव ( jaipur commissionerate )में एक पेड़ से रस्सी के सहारे दो शव लटके देखकर मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। मृतकों की पहचान नटाटा गांव निवासी 27 वर्षीय हनुमान व २5 वर्षीय प्रियंका के रूप में हुई है।
थानाधिकारी राजेंद्र ने बताया कि हनुमान और प्रियंका पहले से शादीशुदा है । दोनों के दो-दो बेटियां है। फिलहाल मामला प्रेम प्रसंग ( love ) का सामने आया है। मौके पर कोई सुसाइड नोट ( suicide note )नहीं मिला है। घटना स्थल पर युवक की बाइक भी खड़ी मिली है। युवती की तीन दिन पहले परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। दोनों एक ही गांव के रहने वाले है और उनकी ढाणियां भी पास-पास में ही है।

Home / Jaipur / दोनों विवाहित और उनके दो-दो बेटियां …फिर भी धर्म के भाई की बीवी के साथ उठा लिया एेसा कदम…सब हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो