scriptमहेश जोशी सवेरे पहुंचे एसएमएस, गहलोत के स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टरों से की बात | Mahesh Joshi reached SMS in the morning, talked to doctors | Patrika News
जयपुर

महेश जोशी सवेरे पहुंचे एसएमएस, गहलोत के स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टरों से की बात

सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी आज सवेरे सीएम अशोक गहलोत की कुशलक्षेम जानने के लिए एसएमएस अस्पताल पहुंच गए

जयपुरAug 28, 2021 / 10:02 am

rahul

jaipur

महेश जोशी सवेरे पहुंचे एसएमएस

जयपुर। सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी आज सवेरे सीएम अशोक गहलोत की कुशलक्षेम जानने के लिए एसएमएस अस्पताल पहुंच गए और गहलोत के स्वास्थ्य को लेकर की डाक्टरों से बात की। बाद में जोशी ने कहा कि सीएम अब स्वस्थ हैं। उन्हें कुछ दिन आराम करना होगा। फिर कुछ दिन बाद वे जनता के बीच जाएंगे। वे जन जन के नेता है। उनकी बीमारी की खबर सुनकर प्रदेश भर के लोग भगवान से प्रार्थना कर रहे है।
सीने में दर्द के बाद हुई थी एंजियोप्लास्टी
गहलोत एसएमएस के अस्पताल के मेडिकल आईसीयू में भर्ती हैं। सीएम गहलोत को कल सीने में दर्द और अन्य परेशानी के बाद एसएमएस में भर्ती कराया गया था और गहलोत की कल ही एंजियोप्लास्टी की गई थी। एमएसएस मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. सुधीर भंडारी आज सवेरे अस्पताल पहुंच गए थे और उन्होंने सीएम गहलोत के स्वास्थ्य को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री स्वस्थ है। वे अच्छा महसूस कर रहे है। उन्हें डिस्चार्ज किए जाने के बारे में दोपहर बाद स्थिति साफ होगी।
आईसीयू के बाहर रजिस्टर— वहीं सीएम गहलोत की कुशलक्षेम जानने वालों का सिलसिला जारी है। आईसीयू के बाहर एक रजिस्टर रख दिया गया है। इसमें शुभचिंतक अपने संदेश लिख रहे है। गहलोत के साथ उनकी पत्नी सुनीता गहलोत, पूत्र वैभव गहलोत है। परिवार के अलावा अभी किसी को मिलने नहीं दिया जा रहा है।
गहलोत के स्वास्थ्य के लिए पूजा— मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के साथ दीर्घायु की कामना को लेकर गोविंद देव जी मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की। गोविंददेवजी मंदिर के युवाचार्य मानस गोस्वामी ने पूजा करवाई।

Home / Jaipur / महेश जोशी सवेरे पहुंचे एसएमएस, गहलोत के स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टरों से की बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो