scriptमहेश जोशी का केंद्र पर आरोप, षड़यंत्र के तहत लाए गए कृषि कानून | Mahesh Joshi verbally attack on modi govt due to agricultural law | Patrika News
जयपुर

महेश जोशी का केंद्र पर आरोप, षड़यंत्र के तहत लाए गए कृषि कानून

कृषि कानूनों के खिलाफ राहुल गांधी और कांग्रेस का रुख स्पष्ट

जयपुरFeb 08, 2021 / 01:59 pm

firoz shaifi

jaipur

mahesh joshi

जयपुर। केंद्र के तीन कृषि कानूनों को लेकर विधानसभा में मुख्य सचेतक में जोशी ने केंद्र की मोदी सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। जोशी ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि तीनों कृषि कानून एक षड़यंत्र के तहत बनाए हैं, जिससे केवल उद्योगपतियों को ही फायदा पहुंचे।

जोशी ने पीसीसी मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कृषि कानूनों को बनाने से पहले ना तो किसी किसान संगठनों से बात की गई और ना ही विपक्षी दलों से। यह केवल उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए ही लाए गए कानून है।

उन्होंने कहा कि जब पूरे देश की जीडीपी नीचे जा रही थी तब प्रधानमंत्री के चंद उद्योग पति मित्रों की आय लगातार बढ़ रही थी। जोशी ने कहा कि किसानों के समर्थन में ही राहुल गांधी राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं।

10 फरवरी से होगा बजट सत्र शुरू
वहीं विधानसभा के बजट सत्र को लेकर मुख्य सचेतक में जोशी ने कहा कि विधानसभा का बजट सत्र 10 फरवरी को राज्यपाल के अभिभाषण से शुरू होगा। उसके बाद राज्यपाल के अभिभाषण पर वाद विवाद होगा और फिर मुख्यमंत्री अभिभाषण पर जवाब देंगे। इसके बजट बजट पेश होगा और फिर सदन की कार्यवाही कितने दिन चलेगी ये बीएसी की बैठक में तय होगा।

Home / Jaipur / महेश जोशी का केंद्र पर आरोप, षड़यंत्र के तहत लाए गए कृषि कानून

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो