scriptमालिक ने लगाए घर में मोबाइल के कैमरे, Video में नौकरानी को देख दंग रह गए सब, देखें वीडियो | maid caught while stealing with the help of mobile video in Jaipur | Patrika News
जयपुर

मालिक ने लगाए घर में मोबाइल के कैमरे, Video में नौकरानी को देख दंग रह गए सब, देखें वीडियो

झोटवाड़ा थाना क्षेत्र का मामला
 

जयपुरJun 12, 2019 / 06:39 pm

Deepshikha Vashista

jaipur

मालिक ने लगाए घर में मोबाइल कैमरे, Video में नौकरानी को देख दंग रह गए सब, देखें वीडियो

देवेंद्र शर्मा / जयपुर. घर से लगातार रुपए चोरी हो रही थी, एक दिन सोने की चूड़ी गायब हो गई। घर में कोई चोर नहीं और बाहर से कोई आया नहीं, आखिर चोरी कर कौन रहा है। चोर का पता लगाने के लिए घरवालों ने मोबाइल फोन के कैमरों ( Mobile Phone Camera) का उपयोग किया और वीडियो देखे तो पता चला कि जिस नौकरानी पर सभी को विश्वास था, वही रुपए चोरी करती थी। मामला झोटवाड़ा थाना ( Jhotwada Thana ) इलाके का है।
इस संबंध में अल्पना कॉलोनी निवासी व्यापारी रवि पेडीवाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़ित व्यापारी रवि पेडीवाल का कहना है कि उनके घर पर मूलत: बिहार निवासी गुडिया पिछले एक-डेढ़ साल से काम कर रही है। लेकिन उस पर सभी को विश्वास था।
लेकिन घर में लगातार हो रही रुपए की चोरियों की घटना की गुत्थी नहीं सुलझ रही थी। उस पर संदेह रखते हुए बच्चों ने अपने मोबाइल फोन अलग-अलग जगहों पर कैमरा चालू कर लगा दिए। बाद में उन कैमरों स्पष्ट दिखा कि वह पर्स में से रुपए चोरी कर रही है। परिवादी ने वीडियो दिए तो पुलिस ने गुडिया को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी गुड़िया ने कई बार में लाखों रुपए चोरी किए हैं। वहीं पुलिस की पूछताछ ने गुड़िया ने सोने की चूड़ी को सुनार की दुकान पर बेचना बताया है। पुलिस माल बरामदगी के प्रयास कर रही है।
इधर 8 साल से फरार हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

दूसरी ओर जयपुर के मुरलीपुरा थाना के हिस्ट्रीशीटर प्रदीप सिंह शेखावत को लालकोठी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी करीब 8 साल से फरार चल रहा था। उसके खिलाफ लूट, मारपीट, डकैती और हत्या के प्रयास के एक दर्जन मामले शहर के विभिन्न थानों में दर्ज हैं। आरोपी को भगौड़ा भी घोषित किया गया था। उसके खिलाफ लालकोठी थाने में मारपीट का एक मामला दर्ज था, जिसमें भी वह फरार था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो