scriptबहाना बनाकर नाबालिग को कमरे में बुलाया, बलात्कार किया और धमकाया भी | Making the excuse, the minor was called into the room, raped and even | Patrika News
जयपुर

बहाना बनाकर नाबालिग को कमरे में बुलाया, बलात्कार किया और धमकाया भी

जयपुर में परिचित युवक के किशोरी से बलात्कार का मामला सामने आया

जयपुरDec 09, 2019 / 11:52 pm

Dinesh Gautam

बहाना बनाकर नाबालिग को कमरे में बुलाया, बलात्कार किया और धमकाया भी

बहाना बनाकर नाबालिग को कमरे में बुलाया, बलात्कार किया और धमकाया भी

भले ही देशभर में बलात्कारियों के खिलाफ आक्रोश हो, लेकिन अभी भी कुछ लोग इस करतूत से बाज नहीं आ रहे हैं। राजधानी जयपुर में परिचित युवक के किशोरी से बलात्कार का मामला सामने आया है। इस संबंध में मुहाना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
पुलिस ने बताया कि रामपुरा रोड निवासी एक व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया है कि वह यहां किराए से रहता है। वहीं किराए से जितेन्द्र उर्फ रिंकू भी रहता है। उसकी नाबालिक बेटी की सगाई हो रखी है। शनिवार रात को आरोपी जितेन्द्र ने उनकी बेटी को मंगेतर के कॉल आने के बहाने कमरे में बुलाया। वहां उसके साथ बलात्कार किया। किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। डरी-सहमी पीडि़ता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। इसका पता चलते ही आरोपी फरार हो गया। गुस्साएं परिजनों ने थाने जाकर आरोपी जितेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं आरोपी फरार चल रहा है जिसको पकड़ने के लिए पुलिस ने टीम बनाकर पीछे लगाया है।

Home / Jaipur / बहाना बनाकर नाबालिग को कमरे में बुलाया, बलात्कार किया और धमकाया भी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो