scriptशराब के नशे में दोस्त की गोली मारकर की हत्या, हैरान कर देगी आपको वजह | man shot dead in karauli rajasthan | Patrika News
जयपुर

शराब के नशे में दोस्त की गोली मारकर की हत्या, हैरान कर देगी आपको वजह

शराब के नशे में आरोपी ने अपने दोस्त की गोली मार हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भरतू माली निवासी रामठरा को गिरफ्तार कर लिया है।

जयपुरDec 26, 2018 / 10:12 am

santosh

murder news
सपोटरा। स्थानीय थाना क्षेत्र के रामठरा गांव में सोमवार रात को शराब के नशे में आरोपी ने अपने दोस्त की गोली मार हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भरतू माली निवासी रामठरा को गिरफ्तार कर लिया है।
कैलादेवी के पुलिस उपअधीक्षक फूलसिंह मीना ने बताया कि आरोपी भरतू पुत्र विरंजी माली व मृतक तुलसी पुत्र मोतीलाल सैनी ने अपने साथियों के साथ खेत पर पार्टी की तथा शराब पी।

इस दौरान आरोपी भरतू ने मृतक से और शराब लाने को कहा, जिसकी उसने मना कर दिया। इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया तथा आरोपी ने बंदूक से फायर कर दिया।
बंदूक के फायर से तुलसी घायल हो गया। जिससे सपोटरा के अस्पताल में लेकर आए। लेकिन हालात खराब होने पर उसे जयपुर के लिए रैफर कर दिया। तुलसी ने रास्ते में दम तोड़ दिया।
घर से बुलाकर ले गए
सपोटरा के थानाप्रभारी हरभान सिंह ने बताया कि हत्या की प्राथमिकी मृतक के पिता मोतीलाल सैनी ने दर्ज कराई है। जिसमें बताया कि 24 दिसम्बर शाम के समय आरोपी के कुछ साथी उसके बेटे को घर से बुलाकर ले गए। जिन्होंने रात के समय में घर आकर सूचना दी कि तुलसी सैनी को गोली मार दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो