#Airstrike2019 पर बोले शहीदों के परिजन कहा - आतंकी जहां मिले वहां मारो, ताकि फिर सिर ना उठा सके

neha soni | Publish: Feb, 27 2019 05:19:56 PM (IST) | Updated: Feb, 27 2019 05:38:05 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

#SurgicalStrike2019: Air Surgical strike शहीदों के परिजनों को मिला सुकून

जयपुर / सांगोद (कोटा). पुलवामा हमले के बाद से आतंकियों पर कार्रवाई की हसरत जता रहे विनोदकलां निवासी शहीद हेमराज मीणा के परिवार को भी एयर स्ट्राइक से थोड़ा संतोष मिला। वीरांगना मधुबाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कुछ ऐसी ही उम्मीद थी। अब जागने की जरूरत है। ऐसे हमले और होने चाहिए। जो आतंकी छिपे हैं, उन्हें निकालकर मारना चाहिए। शहीद के भाई रामबिलास मीणा ने भी भारत की जवाबी कार्रवाई पर धन्यवाद देते हुए कहा कि इस कार्रवाई से शहीद परिवारों में विश्वास जगा है कि सरकार शहादत व्यर्थ नहीं जाने देगी।

ना आतंक रहे ना उनके सरपरस्त
शाहपुरा/राड़ावास ञ्च पत्रिका. पुलवामा हमले में शहीद हुए गोविंदपुरा बासड़ी के सपूत रोहिताश लाम्बा की वीरागंना मंजू जाट ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी से ऐसे ही उम्मीद थी। एक भी दुश्मन नहीं बचना चाहिए। ना आतंकवाद रहना चाहिए और ना ही उनके सरपरस्त। पिता बाबूलाल ने बताया कि हमने अपना बेटा खोया है, अब दुश्मनों को भी अहसास होगा कि अपनों को खोने का कितना गम होता है। आतंकी हमले का बदला जरूरी था।

सेना की कार्रवाई अच्छा कदम
राजसमंद. पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद बिनौल के नारायणलाल गुर्जर की पत्नी मोहनीबाई गुर्जर ने पाकिस्तान स्थित आतंककारी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना की कार्रवाई को अच्छा कदम बताते हुए कहा कि आतंकियों को ढूंढ ढूंढकर मार डालना चाहिए।

‘अब मिली है थोड़ी तसल्ली’
राजाखेड़ा. शहीद भागीरथ की वीरांगना रंजना देवी सर्जिकल स्ट्राइक की खबर के बाद कहा कि ‘अब मुझे थोड़ी तसल्ली मिली है। अब तो सरकार सभी आतंकवादियों को ढूंढ़-ढूंढ़ कर मारेंगे तो मानसिक शांति मिलेगी।

आतंक के सफाये पर बदला पूरा
भरतपुर पत्रिका. पाक अधिकृत कश्मीर में आंतकी कैम्पों को नष्ट करने की कार्रवाई पर पुलवामा हमले में शहीद नगर तहसील के गांव सुन्दरावली निवासी जीतराम गुर्जर के परिजनों खुशी जताई है। शहीद के पिता राधेश्याम ने कहा कि शहीदों का बदला तभी पूरा होगा, जब कश्मीर से आंतकियों का सफाया होगा। शहीद की पत्नी सुंदरी ने कहा कि जिनसे उससे पति व बच्चों से उनके पिता का साया छीना है भगवान उन्हें कभी माफ नहीं करेगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned