कथित वायरल वीडियो पर बोले पूनियां, गहलोत सरकार का कुप्रबंधन और अंतर्कलह से ध्यान भटकाने का षड्यंत्र

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने सौम्या गुर्जर के पति के वीडियो मामले में सरकार को घेरा है। उन्होंने इसे गहलोत सरकार का सुनियोजित षड्यंत्र बताया है।

By: Umesh Sharma

Published: 11 Jun 2021, 08:52 PM IST

जयपुर।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने सौम्या गुर्जर के पति के वीडियो मामले में सरकार को घेरा है। उन्होंने इसे गहलोत सरकार का सुनियोजित षड्यंत्र बताया है।

उन्होंने कहा कि सफाई कंपनी के अधिकारी ने बयान जारी कर स्वीकार कर लिया है कि किसी तरीके से अनियमितता नहीं पाई गई। ऐसे में गहलोत सरकार कोरोना कुप्रबंधन, महिलाओं-बच्चियों के प्रति बढ़ते अपराध, महंगाई, अराजकता आदि से ध्यान भटकाने के नए-नए षड्यंत्र कर रही है। इस सरकार ने अपने अंतर्कलह को छुपाने के लिये ना केवल अपने मंत्रियों-विधायकों के फोन टेप करवाए, बल्कि डिप्टी सीएम व पीसीसी चीफ को बर्खास्त भी करवाया, अमर्यादित टिप्पणियां की। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट व इनकी पार्टी के कुछ विधायक इनके बीच हुयए समझौते को लागू करने की बार-बार मांग कर रहे हैं, लेकिन गहलोत ना तो अपनी पार्टी के विधायकों को संतुष्ट कर पा रहे हैं, बल्कि सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर उनको डराने-धमकाने के साथ-साथ भाजपा के खिलाफ भी साजिश रच रहे हैं, जिसमें वे कभी सफल नहीं होंगे।

उन्होंने कहा कि एक तरफ तो मुख्यमंत्री गहलोत लोकतंत्र की बात करते हैं, दूसरी तरफ उनकी सरकार के मंत्री इस तरह फेक वीडियो बनाने वालों को प्रश्रय देते हैं। राजस्थान की राजनीतिक संस्कृति नहीं है कि वो अपने राजनीतिक विरोधियों को प्रताड़ित करने के लिये इस तरह के ओछे हथकंडे अपनाएं।

Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned