प्रदेश बीजेपी की पार्टी कार्यकर्ताओं को नसीहत, पार्टी के कार्यक्रमों में जी-जान से जुट जाएं

बैठक में मुकेश चेलावत के साथ मुख्य अतिथि के तौर पर बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र गहलोत भी मौजूद रहें।

By: पुनीत कुमार

Published: 22 Aug 2017, 06:23 PM IST

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों, संभाग प्रभारियों, जिला प्रभारियों एवं जिलाध्यक्षों की बैठक में नसीहत दी गई गई है कि वे पार्टी के कार्यक्रमों में जी-जान से जुटें। प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष रामकिशोर मीना ने सभी पदाधिकारियों को अपने प्रभार वाले क्षेत्रों में पार्टी के कार्यक्रमों के लिए पूरे मन से जुट जाने का आहृान किया।

 

 

तो वहीं इस बैठक में बीते दिनों जयपुर में हुई प्रदेश कार्यसमिति के दौरान पारित किए गए प्रस्तावों और कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा की गई। इस दौरान पदाधिकारियों ने अपने-अपने क्षेत्र में 15 अगस्त से पूर्व किए गए सभी कार्यक्रमों की रिपोर्ट भी प्रदेशाध्यक्ष को सौंपी। बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर आए प्रदेश कार्यालय प्रभारी मुकेश चेलावत ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 15 अगस्त को लालकिले से पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए नए कार्यक्रमों का आह्वान किया है। ऐसे में पार्टी के सभी कार्यकर्ता इन कार्यक्रमों को सफल बनाने में जी-जान से जुट जाएं।

 

 

इस बैठक में मुकेश चेलावत के साथ मुख्य अतिथि के तौर पर बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र गहलोत भी मौजूद रहें। इस दौरान पिछले कार्यक्रमों की रिपोर्ट के साथ जिन स्थानों पर रक्षाबंधन के दौरान रक्षा सूत्र बांधने, रक्तदान, वृक्षारोपण आदि कार्य मण्डल स्तर पर नहीं हो पाए, वहां दूसरे कार्यक्रम शुरू करने के निर्देश दिए गए।

 

 

इसके साथ ही 29 अगस्त को उदयपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभाओं में भारी संख्या में शामिल होने के लिए सभी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों को निर्देश दिए गए। इस अवसर पर अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश महामंत्री जगदीश मीणा, हेमराज गरासिया, प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश मीना, प्रदेश मंत्री नारायण मीणा, प्रदेश मीडिया प्रभारी कालूराम मीणा, प्रदेश कार्यालय प्रभारी गोपाल लाल मीना समेत अन्य भी मौजूद रहे। गौरतलब है कि बीजेपी प्रदेश में होने वाली आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर काफी सक्रिय है और साथ ही इस दिशा में रणनीति बनाने के अलावा ग्राउड लेवल पर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है।

pm modi
Show More
पुनीत कुमार
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned